विज्ञापन

झालावाड़ के असनावर कस्बे में दो पक्षों के विवाद से गहराया तनाव, सड़कों पर सन्नाटा, भारी पुलिस बल तैनात

Tension in Asanavar Jhalawar: झालावाड़ के असनावर कस्बे में दो पक्षों के विवाद के बाद माहौल तनावपूर्ण है. यहां भारी पुलिस बल तैनात है. बाजार पूरी तरह से बंद है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

झालावाड़ के असनावर कस्बे में दो पक्षों के विवाद से गहराया तनाव, सड़कों पर सन्नाटा, भारी पुलिस बल तैनात
झालावाड़ के असनावर कस्बे में तनाव के बाद पुलिस की तैनाती.

Tension in Asanavar Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में दो पक्षों के हुए विवाद के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. यहां इस विवाद के कारण गुरुवार को बाजार बंद रहे. सड़कों पर सन्नाटा दिखा. स्थिति कंट्रोल में करने के लिए भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है. बताया गया कि झालावाड़ के असनावर कस्बे में मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों के घायल होने के बाद मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं घटना के दूसरे दिन एक युवक की ओर पिटाई कर दी गई जिसके घायल होने के बाद अब सही संगठन और अन्य समाज भी लड़ाई में कूद पड़े हैं. 

असनावर कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात है. बाजार पूरी तरह से बंद है.सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. हिंदू संगठनों और सर्व समाज के लोग कृषि उपज मंडी परिसर में एकत्रित हुए हैं और लगातार घटना को लेकर विरोध प्रदशन कर रहे हैं. 

आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर फिर भी तनाव

विरोध कर रहे लोगों की मांग पर पूरे मामले को लेकर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के मकान पर बुलडोजर भी चला दिया गया है, लेकिन फिर भी मामले में कोई नतीजा नहीं निकला है तथा मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. बता दें कि बुधवार को मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में विजय शर्मा एवं अमन शर्मा नामक दो युवक घायल हो गए थे, जिसमें से विजय शर्मा की हालत गंभीर होने के चलते कोटा रेफर कर दिया गया था जहां उसका उपचार जारी है तथा हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना के तुरंत बाद असनावर कस्बे में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. जिसके चलते पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले के दो मुख्य आरोपी दीपक गुर्जर और उसके पिता बहादुर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया, वह फिलहाल पुलिस की हिरासत में है.

गुरुवार सुबह एक युवक की पिटाई के बाद भड़का माहौल

लेकिन मामले में उसे वक्त नया मोड़ आ गया जब घटना के अगले दिन यानी गुरुवार सुबह एक युवक राता देवी रोड स्थित एक मकान के बाहर पहुंचा. जहां कुछ लोग एकत्रित होकर आपस में मीटिंग कर रहे थे, वहां पर मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई कर डाली तथा उसके उसका सिर फोड़ दिया.

इस घटना के बाद हालात और ज्यादा बिगड़ गए तथा कस्बे के बाजार पूरे खुलने से पहले ही फिर बंद कर दिए गए, अब मामला लगातार तनावपूर्ण बने हुए है तथा मौके पर आधा दर्जन थानों की पुलिस और आरएसी का जब्ता तैनात है.

यह भी पढ़ें - शिक्षक दिवस पर सामने आई एक टीचर की घिनौनी करतूत, नाराज लोगों ने स्कूल गेट के बाहर दिया धरना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
झालावाड़ के असनावर कस्बे में दो पक्षों के विवाद से गहराया तनाव, सड़कों पर सन्नाटा, भारी पुलिस बल तैनात
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close