विज्ञापन
Story ProgressBack

बांसवाड़ा में एक घर 150 लोगों की भीड़ ने किया हमला, लड़की को भगा ले जाने का आरोप

लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों पर जमकर हमला किया. जिसमें कई लोग घायल हो गए है. उन सभी को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
बांसवाड़ा में एक घर 150 लोगों की भीड़ ने किया हमला, लड़की को भगा ले जाने का आरोप
फाइल फोटो.
Banswara:

Banswada News: बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र में लड़की को भगा कर ले जाने से मामला गरमा गया था. इस बीच खबर आई है कि लड़की के परिजनों ने इस विवाद के चलते 100 से अधिक लोगो ने आरोपी युवक के परिवार पर हमला बोल दिया है. जिससे करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

वहीं लड़की के परिजनों ने घर में तोड़फोड़ भी कर दी है. घायलों में से कुछ को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ को परतापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह पूरी घटना गढ़ी थाना क्षेत्र के चीत रोडिया गांव में हुई है. जहां दूसरे गांव के लोगों ने उनके परिवार की लड़की को भगा कर ले जाने पर आरोपी युवक के घर पर वाहनों में सवार होकर करीब 100-150 लोग आए और आरोपी युवक के परिवार पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं परिजनों ने घर में तोड़फोड़ भी कर दी.

कुछ लोगों ने हिम्मत कर पुलिस को इस बारे में सूचना दी तो इसके बाद वह हमलावर भाग गए. वहीं पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को लिखित में सूचना दी गई है. जिसमें बताया कि हमलावर तीन कार और एक दर्जन बाइक पर हथियार से लैस होकर आए. और घर में तोड़फोड़ कर लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया.

इसे भी पढ़े: Rajasthan: घर से लापता बेटी को ढूंढ रहे पिता के सिर पर कुल्हाड़ी ...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close