विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

कांग्रेस सरकार के वादे और इरादे में अंतर है: राज्यवर्धन सिंह राठौड़

राज्य सरकार ने 100 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया तो उसके साथ शर्त लगाई कि उपभोक्ता का नाम पंजीकृत होना चाहिए. फिर इन लोगों ने दिमाग लगाया कि इस मुफ्त बिजली की भरपाई कहां से करेंगे तो ईंधन पर अधिभार लगाकर वसूली करने लगे.

Read Time: 3 min
कांग्रेस सरकार के वादे और इरादे में अंतर है: राज्यवर्धन सिंह राठौड़
राज्यवर्धव सिंह राठौड़ (फाइल फोटो)
जयपुर:

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने महिला सुरक्षा व बिजली आपूर्ति जैसे मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरा. मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार के वादे व इरादे में फर्क है.उन्होंने कहा, यदि कांग्रेस कोई वादा करती भी है, तो उसके साथ शर्त जरूर लगाती है.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 100 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया तो उसके साथ शर्त लगाई कि उपभोक्ता का नाम पंजीकृत होना चाहिए. फिर इन लोगों ने दिमाग लगाया कि इस मुफ्त बिजली की भरपाई कहां से करेंगे तो ईंधन पर अधिभार लगाकर वसूली करने लगे. इसके बाद राज्य में आठ-नौ घंटे तक की कटौती की गई.

ये भी पढ़ें- थोड़ा इंतजार करो POK अपने आप भारत में आके मिलेगा: जनरल वीके सिंह

कांग्रेस लुभावने वादे करती है और उसका इरादा कुर्सी बचाने का होता है, यदि केंद्र की मोदी सरकार से तुलना करें तो बीते नौ सालों में मोदी सरकार ने किसान सम्मान निधि की 14 किस्तें जारी कीं. मोदी सरकार ने उज्ज्वला में करोड़ों महिलाओं को गैस कनेक्शन, गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ भारतीयों को पांच किलो मुफ्त अनाज, अनुच्छेद 370 हटाना और राम मंदिर निर्माण जैसे सभी वादे पूरे करके दिखाए.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़

भाजपा सांसद

वहीं, परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा व सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने चाकसू में संवाददाता सम्मेलन किया और राज्य में बेरोजगारी, बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिला अत्याचार को लेकर सवाल उठाए.

प्रदेश प्रभारी सिंह ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर सभी वर्ग, समाज के लोगों में उत्साह देखा जा रहा है और आमजन में कांग्रेस सरकार के प्रति विरोध दिखाई दे रहा है। सांसद मीणा ने कांग्रेस सरकार को घोटालों और भ्रष्टाचार की सरकार करार दिया.

ये भी पढ़ें- सनातन धर्म विवाद पर शेखावत बोले- क्या हमारा DNA इतना कमजोर हो गया...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close