विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2024

Rajasthan: सुनार को बातों में उलझा कर 5 लाख रुपये के जेवरात की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

वारदात की जानकारी मिलने के बाद सुनार ने आसपास के दुकानदारों को मौके पर बुलाया और घटना की जानकारी दी. बाद में सरवाड़ पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई.

Rajasthan: सुनार को बातों में उलझा कर 5 लाख रुपये के जेवरात की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
चोरी की पूरी घटना CCTV कैमरा में कैद हो गई

Rajasthan News: अजमेर के सरवाड थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जहां सुनार को बातों में उलझा कर दो युवक करीब 5 लाख रुपये के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो जाते हैं. चोरी किया गया जेवरात सोना का था, जिसका वजन करीब 90 ग्राम बताया जा रहा है.

बातों में उलझा कर चोरी किये सोने के जेवर 

घटना के अनुसार, सदर बाजार स्थित एक सर्राफा व्यवसायी चंद्र प्रकाश अजमेरा की गोपीनाथ जी के मंदिर के पास आदिनाथ ज्वेलर्स के नाम से दुकान है, जहां गुरुवार दोपहर दो युवक पहुंचे और सोने की बालियां दिखाने को कहा. जिस पर व्यापारी ने दोनों युवकोंं को तीन-चार तरह की सोने की बालियां दिखाई. इस दौरान दोनों युवकों ने व्यापारी को बातों में उलझा कर काउंटर के नीचे रखी सोने की एक डिब्बी में रखे करीब तीन-चार तोले के सोने के जेवरात चुराकर जेब में रख लिए और थोड़ी देर में मौके से रफूचक्कर हो गए. बाद में दुकानदार ने काउंटर को चेक किया तो सोने के जेवरात की एक डिब्बी नदारद मिली.

क्या-क्या चोरी करके ले गए चोर?

सुनार चंद्र प्रकाश अजमेरा के मुताबिक शातिर चोर दो सोने की चूड़ी, छह मांदलीया, कानों के टॉप, दो जोड़ी झुमरी, दो लॉकेट और एक बाली शातिर चोर चुरा कर ले गए. जिसकी कीमत करीब पांच से छ लाख रुपए है. वारदात की जानकारी मिलने के बाद सुनार ने आसपास के दुकानदारों को मौके पर बुलाया और घटना की जानकारी दी. बाद में सरवाड़ पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें दो युवक जेवरात चुराकर जेब में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दुल्हन को 25 लाख रुपये दहेज देकर रचाई थी शादी, विदेश से पति लौटा तो 5 दिन बाद भागी पत्नी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan: सुनार को बातों में उलझा कर 5 लाख रुपये के जेवरात की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close