विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप; जवानों ने दो घंटे तक चलाया सर्च ऑपरेशन

शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर डॉन ऑफ इंडिया नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी. इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों के साथ ही BDS टीम (बम निरोधक दस्ता) की टीम ने सर्च अभियान चलाया.

Read Time: 2 min
जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप; जवानों ने दो घंटे तक चलाया सर्च ऑपरेशन
जयपुर एयरपोर्ट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur Airport: शनिवार को उस समय जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हड़कंप की स्थिति हो गई, जब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. आनन-फानन में सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हुई. फिर पूरे एयरपोर्ट परिसर की गहन तलाशी ली गई. लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली. दो घंटे की छानबीन के  बाद एयरपोर्ट परिसर से कुछ आपत्तिजनक नहीं मिलने के बाद सुरक्षा एजेसिंयों ने राहत की सांस ली.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर डॉन ऑफ इंडिया नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी. इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों के साथ ही BDS टीम (बम निरोधक दस्ता) की टीम ने सर्च अभियान चलाया.

मामले में एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एयरपोर्ट थाने को भी शिकायत दी गई है. सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के साथ ही साइबर टीम भी जांच में जुट गई है.

धमकी के बारे में एयरपोर्ट SHO ममता मीना ने बताया कि सुबह करीब 11:29 बजे पुलिस को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला मेल मिलने की सूचना दी गई. जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल पर अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा है. मेल में जयपुर एयरपोर्ट के लैंड स्केप एरिया को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

2 घंटे चला सर्च ऑपरेशन
इस धमकी के बाद बीडीएस, सीआईएसएफ और डॉग स्क्वायड टीम की ओर से एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. करीब 2 घंटे चले सर्च ऑपरेशन में एयरपोर्ट परिसर में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है. मालूम हो कि इससे पहले भी 27 दिसंबर को भी जयपुर सहित करीब आधा दर्जन से अधिक एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. लेकिन जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला था. 

यह भी पढ़ें -  जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, CISF पुलिस ने शुरू की जांच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close