विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

टोंक में हाईवे पर जोरदार टक्कर के बाद ट्रकों में लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत, 3 जख्मी

टोंक जिले में जयपुर-कोटा हाईवे 52 पर शुक्रवार शाम दो ट्रक टक्कर के बाद आग का गोला बन गए दो ट्रक में शाम को टक्कर हो गई. इसके बाद कुछ देर तक हाईवे पर वाहन थम गए, देखते ही देखते दोनों ट्रकों में आग लग गई.

Read Time: 3 min
टोंक में हाईवे पर जोरदार टक्कर के बाद ट्रकों में लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत, 3 जख्मी
दुर्घटना के बाद ट्रक में लगी आग

Tonk News: जयपुर-कोटा से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 52 (NH12) पर दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गयी. जिसके बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई. यह हादसा बरौनी थाना क्षेत्र के मोटूका गांव के पास नेशनल हाइवे पर हुआ. बताया गया दोनों ट्रकों में बजरी भरा हुआ था. इस हादसे में एक का मौत और तीन लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक मृतक जले ट्रकों में से एक ट्रक का ड्राइवर था. 

हादसे में मोटरसाइकिल सवार घायल

टोंक जिले में जयपुर-कोटा हाईवे 52 पर शुक्रवार शाम दो ट्रक टक्कर के बाद आग का गोला बन गए दो ट्रक में शाम को टक्कर हो गई. इसके बाद कुछ देर तक हाईवे पर वाहन थम गए, देखते ही देखते दोनों ट्रकों में आग लग गई. जिसमें एक की मौत हो गई और एक मोटरसाइकिल जल गई और 3 व्यक्ति घायल इस घटना में घायल हुए हैं. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने टोंक और निवाई से दमकल बुलाकर आग पर काबू पाया. आगे की लपटें इतनी ऊंची थी कि उसके आस-पास लोग खड़े नहीं हो पा रहे थे.

हादसे के बाद थमा ट्रैफिक

एनएच12 हादसे में हाइवे से गुजरते मोटर साइकिल सवारों सहित तीन लोग भी घायल हुए हैं. पुलिस ने तुरंत मौके पर पंहुचकर सबसे पहले हाइवे पर ट्रैफिक को रोका, हालात नियंत्रण में होने के बाद ट्रैफिक शुरू किया गया. बताया जा रहा है हादसे के पीछे सबसे बड़ी वजह तेज रफ्तार के साथ ही वाहनों की लापरवाही भी रही है. मौके पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि दोनों वाहन जिसमे एक डंपर था और एक ट्रेलर था बजरी भरी हुई थी.

गलत दिशा में आने की वजह से हुआ टक्कर

पुलिस और ग्रामीणों के मुताबिक एक ट्रक के गलत दिशा में आने और सामने से आ रहे ट्रक से टकराने पर हुआ. गनीमत यह रहा कि आग लगने के बाद दोनों ट्रक हाईवे पर एक ही साइड में रुक गए और यातायात जारी रहा. सड़क हादसे में भिड़ंत के बाद जले दोनो वाहनों को देखने मौके पर कई गाड़ियां रुक गई और आस-पास के लोगों का जमावड़ा रहा. 

यह भी पढ़ें-  टोंक में सचिन पायलट के सामने अजीत सिंह मेहता को उतारकर भाजपा ने कड़ा किया मुकाबला, जानिए क्या बन रहे समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close