विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP विधायक का बड़ा ऐलान, टॉप करने वाले बच्चे और उनके परिजन मुफ्त में हवाई यात्रा से जाएंगे वैष्णो देवी

75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर बांदीकुई विधायक भागचंद सैनी टांकडा ने सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले टॉपर्स को हवाई यात्रा करने की घोषणा की है.

Read Time: 3 min
BJP विधायक का बड़ा ऐलान, टॉप करने वाले बच्चे और उनके परिजन मुफ्त में हवाई यात्रा से जाएंगे वैष्णो देवी
छात्र को सम्मानित करते स्थानीय जनप्रतिनिधि.

Dausa Banadakui News: देश आज 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, ऐसे में हर जगह मिठाईयां बांटकर खुशियां मनाई जा रही हैं. 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर बांदीकुई विधायक भागचंद सैनी टांकडा ने सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले टॉपर्स को हवाई यात्रा करने की घोषणा किया है. इतना ही नहीं बच्चों के अध्यापक भी हवाई यात्रा करेंगे.

विधायक ने अपने खर्चे से हवाई यात्रा करवाने की बात कही

गणतंत्र दिवस दौसा जिले के बांदीकुई स्टूडेंट्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है जिसमें राज्य स्तर, जिला स्तर पर मेरिट आने वाले छात्र छात्राओं को विधायक ने अपने खर्चे से हवाई यात्रा कराने की बात कही है. दौसा जिले के बांदीकुई उपखंड में 75 वें गणतंत्र दिवस को शहर के बीएन जोशी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. 

छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया

जिसमें स्थानीय विधायक भागचंद टाकडा ने मुख्यअतिथी के रूप में शिरकत विधायक भागचंद टाकडा और बांदीकुई एसडीएम ने ध्वजारोहण किया मार्च पास्ट की सलामी उपखंड स्तर पर स्कूली छात्रा छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति पेश की विधायक टांकड़ा ने गणतंत्र दिवस के पर बड़ी घोषणा की है.

वैष्णो देवी दर्शन की हवाई यात्रा का मिलेगा लाभ 

विधायक भागचंद टांकडा ने शिक्षा को बढ़ावा पर बल देते शिक्षा को बढ़ावा देने की बात कही उन्होंने ने शिक्षा पर बल देते हुए कहा कक्षा 10 वीं और 12 वीं में राज्य स्तर पर मेरिट आने वाले स्टूडेंट्स को मुफ्त में हवाई यात्रा कराने की बात कही है, विधायक ने आगे कहा कि छात्र छात्राओं के साथ कक्षा टीचर और प्रिंसिपल को वैष्णो देवी दर्शन की हवाई यात्रा लाभ मिलेगा.

जिला में टॉप करने वाले छात्र और उनके परिजन करेंगे यात्रा

बांदीकुई विधायक टांकडा ने कहा, जिला स्तर पर मेरिट में आने वाले स्टूडेंट्स और एक परिवार के सदस्य को हवाई यात्रा करवाऊंगा. विधायक भागचंद टाकडा ने कहा कि हवाई यात्रा का संपूर्ण खर्चे मैं अपनी जेब से करूंगा, विधायक भागचंद टांकडा कहां यह मेरी जिम्मेदारी होगी, बच्चे पढ़ाई में ध्यान दें.

यह भी पढ़ें- RAS Mains Exam: परीक्षा आगे बढ़ाने की मांग पर धरना दे रहे अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, क्या हुई बातचीत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close