विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सोना कारोबारी की पीट-पीटकर की हत्या, लूट ले गए लाखों का सोना

Udaipur Crime News: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पूरे देश की कानून-व्यवस्था पहले से ज्यादा मुस्तैद हो चुकी है. लेकिन इसके बाद भी बेखौफ बदमाशों का हौसला बुलंद है. गुरुवार को राजस्थान के उदयपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक स्वर्ण कारोबारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. साथ ही उसके दुकान से लाखों का सोना लूट कर ले गए.

Read Time: 4 min
उदयपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सोना कारोबारी की पीट-पीटकर की हत्या, लूट ले गए लाखों का सोना
मृतक सोना कारोबारी की फाइल फोटो और स्कूटी से गन दिखाते हुए भागते बदमाश.

Udaipur Crime News: उदयपुर में गुरुवार दोपहर बाद बेखौफ अपराधों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. दिनदहाड़े बदमाशों ने एक सोने की दुकान पर पहुंचकर लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों ने दुकानदार की इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई. लूटपाट के बाद बदमाशों ने सोना कारोबारी की दुकान से लाखों का सोना भी लूट लिया. इस घटना के बाद भाग रहा एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. जिसकी जमकर पिटाई भी की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

उदयपुर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र की घटना

मिली जानकारी के अनुसार शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक दुकान में घुसे तीन बदमाशों ने ज्वैलर को पिस्टल दिखाकर आभूषण लूट लिए. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. साथ ही काफी देर तक कारोबारी का मुंह दबाए रखा. इस कारण ज्वेलर की मौत हो गई. वहां से भागने के बाद बदमाशों ने आयड़ के छिपा गली में एक दुपहिया वाहन को जबरदस्ती लेने की कोशिश की वहां पर विरोध के दौरान बदमाशों ने फायरिंग की इसी दौरान वहां पर लोगों इकट्ठे हो गये ओर एक बदमाश को पकड़कर  पुलिस के हवाले कर दिया.

भागते समय एक बदमाश ने पुलिस पर भी फायरिंग की. लेकिन इससे कोई हताहत नहीं हुआ. वह भागने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों ने बदमाश की पिटाई भी कर दी. एक लुटेरे को पकड़ लिया, जबकि 2 बदमाश फरार हो गए.

कारोबारी से मारपीट कर सोना लूट हुए फरार

जानकारी के अनुसार भूपालपुरा थाना क्षेत्र के अशोक नगर में जैनम ज्वेलर्स पर शाम 4 बजे के लगभग 3 बदमाश दुकान में घुसे और मालिक अनिल जैन पर पिस्टल तान दी. विरोध करने पर बदमाशों ने अनिल जैन के साथ मारपीट की जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. आरोपी वहां रखी ज्वेलरी बैग में भरकर फरार हो गए। इधर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल ज्वेलर को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान अनिल की मृत्यु हो गई.

भागते समय एक युवक की स्कूटी भी छीन ली

वहीं दुकान में लूटपाट करने के बाद भागते समय एक युवक की स्कूटी छीन ली. साजिद नामक जिस युवक का स्कूटी छीनकर बदमाश फरार हुआ, उसने बताया कि मैं और मेरी मां बाहर खड़े होकर सेहरी के लिए बात कर रहे थे. इस दौरान अचानक भागते हुए दो लड़के आए. एक लड़का मेरे पास आकर रुका और धक्का दे दिया. इसके बाद गोली चला दी जिससे मैं बालबाल बचा और आरोपी मेरी स्कूटी लेकर फरार हो गया. दूसरे बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

लूटपाट के भागते समय लोगों के हत्थे चढ़ा एक बदमाश.

लूटपाट के भागते समय लोगों के हत्थे चढ़ा एक बदमाश.

एएसपी बोले- एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

एडिशनल एसपी सिटी उमेश कुमार ओझा ने बताया कि आज दोपहर को भूपालपुरा थानान्तर्गत अशोक नगर मेन रोड स्थित ज्वेलरी की शॉप जैनम ज्वैलर्स पर तीन लूटेरों ने लूट की और ज्वेलरी शॉप के मालिक के साथ गंभीर मारपीट की. लूट के बाद भाग रहे आरोपियों ने आयड़ पुलिया के पास एक स्कूटी के मालिक पर फायर कर उससे स्कूटी छीन ली और भाग गए.

एएसपी ने आगे बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से लूट का बेग और एक पिस्टल बरामद की. पूछताछ के दौरान भी आरोपी ने पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया जिसे पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया. प्रारंभिक जानकारी में आरोपियों का हरियाणा के रोहतक जिले का होना बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - उदयपुर में डकैती की साजिश रच रहे 8 बदमाश गिरफ्तार, कई हथियार भी जब्त; कई पर 30 से अधिक केस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close