विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Holi Celebration: जोधपुर में डांडिया खेलते नजर आए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, देखें वीडियो

Holi 2024: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे एक होली समारोह में डांडिया खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Holi Celebration: जोधपुर में डांडिया खेलते नजर आए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, देखें वीडियो
जोधपुर में डांडिया खेलते नजर आए गजेंद्र सिंह शेखावत.

Rajasthan News: देशभर में रंगों के त्योहार होली की शुरुआत हो चुकी है. जगह-जगह बड़े आयोजन किए जा रहे हैं, जहां लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है. यहां लोगों के नाचते गाते, एक दूसरे को रंग लगाते हुए कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. बुधवार को एक वीडियो राजस्थान के जोधपुर शहर से भी सामने आया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक होली समारोह में डांडिया खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

'रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली होली' 

ये कार्यक्रम जोधपुर की भदवासिया सब्जी मंडी में आयोजित हुआ था, जिसमें केंद्रीय मंत्री ने भी शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित भी किया. शेखावत ने कहा, 'होली का त्योहार सामाजिक सद्भाव का प्रतीक है जहां हर कोई अपने सभी मतभेदों को भूलकर खुशी के एक ही रंग में रंग जाता है. यह होली और भी खास है क्योंकि देश होली मना रहा है. अपने घर पर भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार. लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार भी हम सभी के सामने है जब हम देश की नियति का फैसला करने वाले हैं.'

2014 से जोधपुर से सांसद हैं शेखावत

आपको बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री शेखावत इस बार फिर से जोधपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह 2014 से जोधपुर से लोकसभा सांसद हैं. कांग्रेस ने इस सीट पर इस बार अपना प्रत्याशी बदलते हुए करण सिंह उचियारड़ा को मैदान में उतारा है. उचियारड़ा कांग्रेस की प्रदेश इकाई के महासचिव हैं. इससे पहले कांग्रेस को संसदीय चुनावों में जोधपुर से अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा था, जहां तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत अपना पहला चुनाव भाजपा के गजेंद्र शेखावत से 2,74,440 वोटों से हार गए थे. जोधपुर गहलोत का गृहनगर है और कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. वैभव की हार गहलोत और कांग्रेस दोनों के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी थी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में आज से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया, 4 लोगों की मौजूदगी में होगी वीडियोग्राफी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close