विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Assembly Election 2023 Voting: राजस्थान में पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

राजस्थान में पहली बार वोट करने जा रहे युवाओं को प्रधानमंत्री मोदी ने बधाई दी. साथ ही पीएम ने लोगो से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट देने की अपील की.

Read Time: 3 min
Rajasthan Assembly Election 2023 Voting: राजस्थान में पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
फाइल फोटो

Rajasthan 2023 Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज मतदान किए जा रहे हैं. ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा पोस्ट करके राजस्थान की जनता को शुभकामनाएं देते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की भी अपील की. साथ ही पीएम ने प्रदेश में पहली बार वोट करने जा रहे युवाओं को भी शुभकामनाएं दी.

पीएम मोदी ने दिया राजस्थान के वोटरों को संदेश

पोस्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि 'राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाले जाएंगे. सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं. इस अवसर पर पहली बार वोट देने जा रहे राज्य के सभी युवा साथियों को मेरी ढेरों शुभकामनाएं.'

वसुंधरा राजे ने भी मतदान के लिए किया प्रेरित

वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप सभी देवतुल्य मतदाताओं को मेरा प्रणाम. प्रदेश का हर नागरिक लोकतंत्र का आधार है और संविधान ने आपको इच्छानुसार सरकार चुनने के लिए मतदान का अधिकार दिया है. इसलिए आपका कर्तव्य है कि मत का उपयोग जरूर करें तथा दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें. प्रदेशवासियों का प्रत्येक वोट राजस्थान की प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेगा.' आप सभी देवतुल्य मतदाताओं को मेरा प्रणाम.

प्रदेश का हर नागरिक लोकतंत्र का आधार है और संविधान ने आपको इच्छानुसार सरकार चुनने के लिए मतदान का अधिकार दिया है. इसलिए आपका कर्तव्य है कि मत का उपयोग जरूर करें तथा दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज, 5.25 करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे वोट, जानिए बड़ी बातें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close