विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुराल वालों पर जहर देकर मारने का आरोप, मामला दर्ज

मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि विवाहिता मंजू कुमारी को जहर दिया गया और हालात बिगड़ने पर उसे गांव की पहाड़ी के पास अचेत अवस्था में छोड़कर ससुराल पक्ष के लोग भाग गए.

Read Time: 2 min
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुराल वालों पर जहर देकर मारने का आरोप, मामला दर्ज
मृतक महिला
झुंझुनूं:

झुंझुनूं के गुढ़ा थाना इलाके की भोंडकी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर विवाहिता को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया है. गुढ़ा पुलिस ने मायके पक्ष की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर विवाहिता मंजू देवी के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. 

मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि विवाहिता मंजू कुमारी को जहर दिया गया और हालात बिगड़ने पर उसे गांव की पहाड़ी के पास अचेत अवस्था में छोड़कर ससुराल पक्ष के लोग भाग गए. पहाड़ी के पास बकरियां चरा रहे ग्वालों ने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. 

मौके पर पहुंचे लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर घटना की जानकारी दी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने अचेत महिला को गुढ़ा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर हालात और गंभीर होने पर उसे झुंझुनू लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल विवाहिता के मौत के कारणों की जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है. मायके पक्ष की रिपोर्ट पर गुढ़ा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: डीलर से राशन की मांग करने पर विकलांग युवक की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान मौत 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close