विज्ञापन
Story ProgressBack

'दिव्य आत्मा हैं योगी आदित्यनाथ', पोखरण विधायक महंत प्रताप पुरी बोले- मथुरा, काशी पर भी जल्द ही अच्छा होगा

UP CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिव्य आत्मा हैं. यह कहना है पोखरण के भाजपा विधायक महंत प्रताप पुरी का. शुक्रवार को दौसा के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में पहुंचे भाजपा विधायक ने उक्त बयान दिया. इसके साथ-साथ उन्होंने मथुरा, काशी पर भी जल्द ही अच्छा फैसला होने की बात कही.

Read Time: 3 mins
'दिव्य आत्मा हैं योगी आदित्यनाथ', पोखरण विधायक महंत प्रताप पुरी बोले- मथुरा, काशी पर भी जल्द ही अच्छा होगा
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और पोखरण विधायक महंत प्रपातपुरी.

UP CM Yogi Adityanath: शुक्रवार को दौसा में मेहंदीपुर बाला जी का दर्शन-पूजन करने पहुंचे पोखरण विधायक महंत प्रताप पुरी (Pokaran MLA Mahant Pratap Puri) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई बड़े बयान दिए. उन्होंने राम मंदिर का जिक्र करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को दिव्य आत्मा बताया. तो मथुरा, काशी में चल रहे मंदिर-मस्जिद विवाद पर कहा कि यहां भी जल्द ही अच्छा फैसला होगा. राजस्थान के बजट को कांग्रेस द्वारा लॉलीपॉप बताए जाने के सवाल पर उन्होंने विपक्षी पार्टी को लताड़ भी लगाई. लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा विधायक महंत प्रताप पुरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश की सभी 25 सीटों पर चुनाव जीतेगी साथ ही देश में एनडीए 400 सीटें जीत रही हैं. 

दरअसल पोकरण विधायक महंत प्रताप पूरी शुक्रवार को दौसा पहुंचे थे. जहां उन्होंने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना किया. इस दौरान सिद्धपीठ मंहत नरेशपुरी महाराज ने पोखरण विधायक महंत प्रतापपुरी को माला पहनाकर स्वागत किया. साथ ही उन्हें एक गदा भी भेंट की. इस मौके पर पोखरण विधायक प्रतापपुरी ने बालाजी ट्रस्ट की ओर से अयोध्या में राम मंदिर सहयोग पर किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए महंत प्रताप पुरी ने कहा है कि आज की तारीख में कांग्रेस के पास वोट मांगने के लिए भाजपा को हिंदू-मुस्लिम वाले झगड़े की पार्टी बताने के सीवा और कोई मुद्दा नहीं है.

मंदिरों के लिए 300 करोड़ दिए जाने की घोषणा की तारीफ की

पोखरण विधायक ने गुरुवार को पेश हुए राजस्थान के अंतरिम बजट को अच्छा बताया. उन्होंने कहा कि राजस्थान के मंदिरों के लिए जो 300 करोड़ रुपए दिए गए हैं, यह एक अच्छी पहल है. इससे मंदिरों का विकास होगा, इस पर विधायक ने कहा महंत नरेशपुरी एक संत आत्मा है और वह अयोध्या में बालाजी मंदिर ट्रस्ट द्वारा चल रहे शबरी भंडारे के लिए उनके चरणों में धन्यवाद करने आए हैं.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया दिव्य आत्मा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए विधायक प्रताप पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कोई दिव्य आत्मा है. योगी से पहले उत्तर प्रदेश में और कई राजा आए और गए. लेकिन योगी के समय राम मंदिर बना हमारे सौभाग्य की बात है. उन्होंने राम मंदिर से जुड़े सवाल पर कहा कि निश्चित तौर पर यह पूरे देश के लिए हर्ष की बात है. 500 साल बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य प्राण-प्रतिष्ठा हुई.  

काशी, मथुरा के सवाल पर विधायक महंत प्रताप पुरी ने कहा कि निश्चित रूप से कृष्ण लला प्रतीक्षा में है. जल्द ही सब कुछ अच्छा होगा. लोकसभा चुनाव 2024 पर भाजपा विधायक ने कहा कि राजस्थान में 25 और देश में 400 के पर भाजपा सीटें जीत रही है.

यह भी पढ़ें - 14 फरवरी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का राजस्थान दौरा, मेहंदीपुर बालाजी के साथ-साथ डूंगरपुर भी आ सकती हैं महामहिम
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
'दिव्य आत्मा हैं योगी आदित्यनाथ', पोखरण विधायक महंत प्रताप पुरी बोले- मथुरा, काशी पर भी जल्द ही अच्छा होगा
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;