विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम के कोच बने राजस्थान के जगदीश जाट

भीलवाड़ा अब कुश्ती की नई नर्सरी के रूप में उभर रहा है. कपड़ा नगरी के पहलवानों को अब कोच के रूप में भी पहचान मिलने लगी है.

Read Time: 2 min
वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम के कोच बने राजस्थान के जगदीश जाट

भीलवाड़ा अब कुश्ती की नई नर्सरी के रूप में उभर रहा है. कपड़ा नगरी के पहलवानों को अब कोच के रूप में भी पहचान मिलने लगी है. भीलवाड़ा के पहलवान जगदीश जाट को भारतीय टीम का कोच बनने का गौरव हासिल हुआ है. वे जॉर्डन में आयोजित जूनियर वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप मैं भारतीय टीम के चीफ कोच होंगे. जगदीश जाट इससे पहले भी भारतीय टीम को कोचिंग दे चुके हैं.

राजस्थान कुश्ती संघ के अध्यक्ष उमेदसिंह झाझरिया ने बताया कि राजस्थान राज्य क्रीडा परिषद के कुश्ती प्रशिक्षक जगदीश जाट को भारतीय फ्री स्टाइल टीम का मुख्य कोच लगाया गया. बता दें, यह प्रतियोगिता 14 से 20 अगस्त तक जॉर्डन ओमान में आयोजित हो रही है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: जानिए कब और कहां होंगे मुकाबले, क्या है मैच टाइमिंग, टूर्नामेंट से जुड़ा सब कुछ
         
वहीं इस अवसर पर राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष सादुलपुर विधायक अर्जुन अवॉर्डी श्रीमति कृष्णा पूनिया एवं द्रोणाचार्य अवॉर्डी मुख्य खेल अधिकारी वीरेंद्र पूनिया ने कुश्ती प्रशिक्षक जगदीश जाट को बधाई दी.

भीलवाड़ा जिला खेल अधिकारी ओमप्रकाश गुर्जर ने बताया कि जगदीश भीलवाड़ा ज़िला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र सुखाड़िया स्टेडियम में कुश्ती प्रशिक्षक के रूप में नियुक्त है. केसरी नंदन व्यामशाला टंकी के बालाजी पर नियमित कुश्ती का प्रशिक्षण दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एशिया कप और विश्व कप में बांग्लादेश टीम की अगुवाई करेगा ये खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, इस ऑलराउंडर खिलाड़ी की हुई वापसी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close