विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

CRPF महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को खाली प्लॉट में दफनाया

इस हत्या की प्लानिंग को दिल्ली में रची गई, क्योंकि पूनम दिल्ली मेट्रो स्टेशन द्वारका सेक्टर 8 पर तैनात थी. 31 जुलाई को पूनम ने संजय को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे  दिल्ली बुलाया. दिल्ली बुलाकर पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति संजय की गला दबा कर हत्या कर दी.

Read Time: 4 min
CRPF महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को खाली प्लॉट में दफनाया
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी

राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव की रहने वाली सीआरपीएफ महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. भरतपुर जिले के नरेना चौथ गांव की रहने वाली पूनम सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. पूनम की शादी वर्ष 2010 में नरेना चौथ निवासी संजय के साथ हुई थी. पूनम की मुलाकात श्रीनगर के एयरपोर्ट पर कांस्टेबल रामप्रसाद से हुई. दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ गया कि पूनम ने अपने पति संजय को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. सीआरपीएफ में कांस्टेबल रामप्रताप गुर्जर निवासी महताला की ढाणी ग्राम पंचायत लेकड़ी बानसूर अलवर का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार आरोपी पूनम और उसका प्रेमी संजय शादीशुदा है और दोनों के दो दो बच्चे भी है.

इस हत्या की प्लानिंग को दिल्ली में रची गई, क्योंकि पूनम दिल्ली मेट्रो स्टेशन द्वारका सेक्टर 8 पर तैनात थी. 31 जुलाई को पूनम ने संजय को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे  दिल्ली बुलाया. दिल्ली बुलाकर पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति संजय की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद रामप्रताप संजय के शव को दिल्ली से बानसूर लेकर पहुंचा और बाईपास रोड स्थित विवेकानंद स्कूल के पीछे खाली पड़े प्लाट में दफना दिया. संजय के पिता मनीराम ने मामला दर्ज कराते हुये लिखा था कि उसकी बहु पूनम ने संजय को कॉल करके दिल्ली बुलाया था. संजय 31 जुलाई को सुबह साढ़े आठ बजे घर से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था.

शाम को लगभग 5 बजे मैंने संजय को फोन किया तो संजय ने बताया कि मैं अभी मेट्रो में बैठा हूं. पूनम के पास पहुंच कर बात करूंगा. इसके बाद से कोई बात नहीं हुई. कई बार फोन किया लेकिन संजय का फोन बंद आ रहा था. उसके बाद पूनम को फोन किया तो पूनम ने कहा संजय उसके पास नहीं पहुंचा है. हमने पूनम को छुट्टी लेकर घर आने के लिए कहा तो उसने कहा कि छुट्टी नहीं मिल रही. अभी कुछ दिन बाद छुट्टी मिलेगी. तभी आना होगा, इसके बाद जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो मामले में आगे की कार्रवाई शुरू हुई. 

इस मामले की जांच में पूनम से गहनता से पूछताछ की तो पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपी राम प्रसाद की निशानदेही पर शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. आरोपी पूनम और को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस रामप्रसाद से गहनता से पूछताछ कर रही है कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन लोग शामिल है.

ये भी पढ़ें : अंजू अब नहीं लौटेगी भारत? पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍लाह ने बताया - एक साल का बढ़ा वीजा

ये भी पढ़ें : CM गहलोत के कार्यक्रम से नाराज होकर निकले पायलट गुट के विधायक, कहा- 'नहीं दी गई बैठने की जगह'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close