विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' की एडंवास बुकिंग से क्रैश हुआ बुक माय शो की साइट

प्रभास की सालार का क्रेज इतना हुआ कि बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया. फैंस एक्टर प्रभास की जमकर तारीफ कर रहें है. साथ ही डंकी को टक्कर देने के यह मूवी 22 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है.

Read Time: 3 min
प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' की एडंवास बुकिंग से क्रैश हुआ बुक माय शो की साइट
सालार पोस्टर

Salaar Advance booking: साल 2023 का अंत प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' से होने वाला है. केजीएफ फ्रेंचाइज के निर्देशक प्रशांत नील की सालार-पार्ट वन सीजफायर 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. खबर है सालार का इतना क्रेज है कि एडवांस बुकिंग के दौरान बुक माय शो की साइट क्रैश हो गई. हालांकि सालार के साथ ही राजकुमार हिरानी निर्देशित 'डंकी' भी रिलीज हो रही है, जिसमें शाहरुख खान लीड भूमिका में हैं. 

फिल्म 'सालार' तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी सहित दुनिया भर में पांच भाषाओं में रिलीज होगी. हालांकि सालार की टक्कर डंकी से होने वाली है और एडवांस बुकिंग में भी दोनों एकदूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे है. 

गौरतलब है सालार 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होगी, जबकि 21 दिसंबर को डंकी रिलीज हो रही है. दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त क्रेज है. यही कारण है कि दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग 3 दिन पहले शुरु हुई है. बताया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के दौरान बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया है.  

फैंस ने की प्रभास की तारीफ

मनोबाला विजयबालन के ट्वीट के अनुसार, बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया है, जिसकी वजह उन्होंने सालार बताई है. इस ट्वीट के बाद फैंस ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, सालार की आंधी बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. दूसरे यूजर ने लिखा, सालार बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी होगी और प्रभास का जलवा रहेगा. हालांकि कुछ लोगों ने इसे फेक न्यूज बताया है. वहीं कई लोगों ने यह डंकी के कारण हुआ है ऐसा हुआ है.

5 भाषाओं में रिलीज हो रही सालार

एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क द्वारा शेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोस्ती की थीम पर आधारित सालार ने पहले दिन के लिए सभी भाषाओं में 2,48,564 टिकट बेचे हैं और रिलीज से पहले सालार ने एडवांस बुकिंग से 6.03 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- राज्य पक्षी गोडावण की लगातार घट रही संख्या, संरक्षण के नाम पर खर्च हो रहे करोड़ों रुपये व्यर्थ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close