विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलवामा अटैक पर बेस्ड फिल्म 'फाइटर' को ले डूबी निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की क्रिएटिव लिबर्टी!

Fighter Failed to Fight on Box Ofifice: मंगलवार को भी अगर फाइटर की कमाई नहीं बढ़ती है, तो इसका असर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म फाइटर की लाइफटाइम कमाई पर पड़ना तय है. सिद्धार्थ की पिछली फिल्म पठान की लाइफटाइम कमाई 1050 करोड़ थी.  

Read Time: 3 min
पुलवामा अटैक पर बेस्ड फिल्म 'फाइटर' को ले डूबी निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की क्रिएटिव लिबर्टी!
सिद्धार्थ आनंद (फाइल फोटो)

Fighter Box Office Collection: अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए मशहूर सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) की फिल्म फाइटर (Film FIghter) के प्रति दर्शकों का रिस्पांस उनकी पिछली फिल्मों की तुलना में थोड़ी फीकी दिख रही है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म अभी तक 150 के आंकड़े को पार नहीं कर सकी है. 

पुलवामा अटैक की मूल कहानी और किरदार से छेड़छाड़ को दर्शकों ने नकारा दिया. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का ही जादू कहेंगे कि फिल्म फाइटर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है.

पुलवामा अटैक पर बनी फिल्म फाइटर में निर्देशक ने देशभक्ति का तड़का तो लगाया है, लेकिन क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर निर्देशक द्वारा मूल कहानी से की छेड़छाड़ दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स दोनों को पसंद आई है. यही कारण है कि बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का कलेक्शन नहीं बढ़ रहा है.

फाइटर का सोमवार को कलेक्शन महज 8 करोड़ रहा. 5 दिन में फाइटर 126 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. संभावना जताई जा रही है कि फाइटर अगले सप्ताह तक 150 करोड़ का आकंड़ा पार कर लेगी.

दरअसल, पुलवामा हमले पर बेस्ड फिल्म फाइटर की कहानी हिंदुस्तान के बच्चे-बच्चे को मालूम है, लेकिन मूल कहानी और किरदारों से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा की गई छेड़छाड़ ने दर्शकों को संभवतः फिल्म से दूर कर दिया वरना अपनी पिछली फिल्मों की तरह निर्देशक ने फाइटर में भी सारे मसाले डाले थे, फिर भी दर्शक नहीं मिल रहे.   

Latest and Breaking News on NDTV

फाइटर अब तक भारत में 126.50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. Sacnilk आंकड़े के मुताबिक फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39 करोड़, तीसरे दिन 28 करोड़, चौथे दिन 28.5 और पांचवें दिन यानी मंडे को 8 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि बेहद कम कहा जा सकता है.

मंगलवार को भी अगर फाइटर की कमाई नहीं बढ़ती है, तो इसका असर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म फाइटर की लाइफटाइम कमाई पर पड़ना तय है. सिद्धार्थ की पिछली फिल्म पठान की लाइफटाइम कमाई 1050 करोड़ थी.  

गौरतलब है बॉक्स ऑफिस पर फाइटर के अलावा साउथ की मलैकोटै वालिबन और सिंगापुर सैलून भी रिलीज हुई थी. फ़िलहाल दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में फाइटर से काफी पीछे चल रही हैं,लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की कमाई का आंकड़ा भी तगड़ा है. वहीं इनके अलावा सालार, डंकी, गुंटूर कारम, हनुमान और कैप्टन मिलर जैसी फिल्में अब भी अच्छी कमाई कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close