विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

रणवीर सिंह की डॉन 3 का हुआ अनाउंसमेंट, वीडियो देख फैंस बोले- SRK बिना... 

रणवीर सिंह ने पहना नए डॉन का ताज, प्रतिष्ठित 'डॉन' फ्रेंचाइजी फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित होगी.  

Read Time: 2 min
रणवीर सिंह की डॉन 3 का हुआ अनाउंसमेंट, वीडियो देख फैंस बोले- SRK बिना... 
रणवीर सिंह का डॉन 3 टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज

अपने आकर्षक लुक, बेमिसाल प्रतिभा और यादगार प्रदर्शन देने वाले, रणवीर सिंह 2025 की बहुप्रतीक्षित एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक में एक कमाल के किरदार के साथ नई भूमिका में कदम रखने के लिए तैयार हैं, जिसके चलते मेकर्स ने टाइटल अनाउंसमेंट का एक छोटी सा टीजर जारी किया है. इसमें रणवीर सिंह के दमदार लुक की झलक देखने को मिल रही है. हालांकि शाहरुख खान के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं कि नो एसआरके नो डॉन. 

‘डॉन' सीरीज़ हमेशा दिलचस्प कहानियों, जबरदस्त रोमांचक एक्शन और ना भूलने वाले क्षणों से भरी रही है और इस बार रणवीर सिंह की बहुमुखी प्रतिभा इस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए चुनी गई है. अपने किरदारों में गहराई और तीव्रता लाने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले, रणवीर अपने से पहले आए लोगों की विरासत का सम्मान करते हुए, फ्रेंचाइजी पर एक ना मिटने वाली छाप छोड़ने के लिए पूरी तैयार हैं, जिसका अंदाजा टाइटल अनाउंसमेंट के वीडियो को देखकर लगाया दा सकता है.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, बॉयकॉट डॉन 3 एसआरके के बिना फिल्म इम्पॉसिबल है. दूसरे यूजर ने लिखा, फ्लॉप डॉन 3. तीसरे यूजर ने लिखा, बिना एसआरके के मैं डॉन 3 के बारे में नहीं सोच सकता. 

फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो इस फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे.  एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close