विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

रिलीज हुआ 'जवान' का नया पोस्टर, अलग अंदाज में नजर आए शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति

शाहरुख खान ने अपने फैन्स को फिर एक शानदार सरप्राइज देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित 'जवान' का एक बिल्कुल नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर पर फिल्म के मुख्य कलाकारों को दर्शाया गया हैं.

Read Time: 3 min
रिलीज हुआ 'जवान' का नया पोस्टर, अलग अंदाज में नजर आए शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति
रिलीज हुआ 'जवान' का नया पोस्टर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने अपने फैन्स को फिर एक शानदार सरप्राइज देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित 'जवान' का एक बिल्कुल नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर पर फिल्म के मुख्य कलाकारों को दर्शाया गया हैं. पोस्टर पर फिल्म के सुपरस्टार्स अपने दमदार किरदारों में नजर आ रहें है. इसके अलावा एक औऱ खास चीज जिसने लोगों का ध्यान खींचा है वो है पोस्टर पर पहली बार किंग खान और विजय सेतुपति के बीच एपिक फेस ऑफ की मिलने वाली झलक.

शाहरुख खान की 'जवान' की रिलीज में अब केवल एक ही महीना बाकी हैं और इस फिल्म को लेकर उत्साह बिल्कुल हाई है. ऐसे में हर बीतते दिन के साथ फिल्म का प्रमोशन मजबूत होता जा रहा है, जिससे सिल्वर स्क्रीन पर किंग खान का जादू देखने की उम्मीद और भी तेज हो गई है. जहां 'जवान' प्रीव्यू ने पहले ही हमारे दिलों पर राज कर लिया है, वहीं फिल्म के पहले गाने 'जिंदा बंदा' ने भी फैन्स की  प्लेलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब, इसी कड़ी में मेकर्स ने एसआरके, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म का एक नया लीड कास्ट पोस्टर जारी किया है. 

इस पोस्टर के जरिए शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति को उनके अनोखे किरदारों में देखने से फिल्म को लेकर चर्चा और भी तेज हो गई है. ये पोस्टर फिल्म के सिनेमाघरों में आने के लिए लोगों को और अधिक उत्साहित कर रहा है. 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close