विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: हरिद्वार की जनता ने उठाया पलायन का मुद्दा, कहा- 'बीजेपी-कांग्रेस दोनों के पास नीति नहीं'

NDTV के खास कार्यक्रम 'एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल' लगातार सफर कर रहा है. वहीं इसका सफर उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंच गया है.

Read Time: 2 mins
NDTV Election Carnival: हरिद्वार की जनता ने उठाया पलायन का मुद्दा, कहा- 'बीजेपी-कांग्रेस दोनों के पास नीति नहीं'

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर NDTV के खास कार्यक्रम 'एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल' लगातार सफर कर रहा है. वहीं इसका सफर उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंच गया है. इस खास कार्यक्रम में जनता की नब्ज टटोली जा रही है. इस दौरान हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी की ओर से ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाई और कांग्रेस के विधायक रवि बहादुर में शामिल हुए. जबकि वहां उपस्थित मतदाताओं ने अपने विचार कार्यक्रम में साझा किए. 

अनीता ममगाई ने बीजेपी की ओर से कही यह बात

कार्यक्रम में ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाई ने पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी का नाम लेते हुए दावा किया कि महिला सश्क्ति को केवल बीजेपी ने सम्मान दिया है. जबकि अंकिता भंडारी हत्याकांड पर पूछे गये सवालों पर उन्होंने संवेदाना जताते हुए कहा कि सीएम ने तत्काल दोषियों को सलाखों के पीछे डाला है. अब यह मामला न्यायालय में है और जितना न्याय हो सकता था बीजेपी ने वह देने का काम किया है.

विधायक रवि बहादुर ने मुद्दों पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस विधायक रवि बहादुर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी केवल लोगों को तोड़ने का काम करती है. उन्होंने कहा वर्तमान समय में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है. लेकिन बीजेपी चांद-सूरज और मंदिर की बात करती है. अंकिता हत्याकांड को एक साल से ज्यादा वक्त हो गया. लेकिन अब तक बहन को न्याय नहीं मिला है. 

मतदाताओं ने उठाए यह मुद्दे

कार्यक्रम के दौरान मतदाताओं ने भी अपने मुद्दों पर बात की. मतदाताओं ने उत्तराखंड के पलायन का मुद्दा उठाया और कहा यह बहुत बड़ा मुद्दा है. पहाड़ी क्षेत्र से लोग लगातार पलायन कर रहे हैं और क्षेत्र खाली होते जा रहे हैं. इस पलायन को रोकने के लिए बीजेपी कांग्रेस दोनों के पास नीति नहीं है. इसके साथ ही मतदाताओं ने गंदगी का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा यहां गंदगी सबसे बड़ा मुद्दा है. गंगा की संफाई की बात काफी समय से चल रही है लेकिन गंगा साफ नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः अग्निवीर योजना पर पहली बार बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 'उनके पास स्किल, आरक्षण और 16 लाख होंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली नियमित जमानत, जानें किस दिन आएंगे तिहाड़ से बाहर
NDTV Election Carnival: हरिद्वार की जनता ने उठाया पलायन का मुद्दा, कहा- 'बीजेपी-कांग्रेस दोनों के पास नीति नहीं'
PM Modi along with President Droupadi Murmu congratulated the public on Eid 2024, wrote this on X
Next Article
Eid Mubarak Wishes: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत पीएम मोदी ने जनता को दी ईद की बधाई, एक्स पर लिखी ये बात
Close
;