विज्ञापन

बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी

बांसवाड़ा जिले की माही डैम में 12 साल का एक लड़का डूब गया है. लड़के की मां नहर किनारे कपड़ा धो रही थी. तभी यह हादसा हुआ. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है.

बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी
माही डैम में लड़के की तलाश जारी है.

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के चड़ला गांव से गुजर रही माही केनाल में एक 12 साल का लड़का डूब गया. फिलहाल पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम लड़के का रेस्क्यू करने में जुटे हैं.
 

घाटोल थानाधिकारी प्रवीणसिंह ने बताया कि चड़ला गांव का ही रहने वाला संजय पुत्र शांतिलाल माही की आरएमसी केनाल पर अपनी मां लशिता के साथ कपड़े धोने के लिए गया था. मां कपड़े धो रही थी और वो नहर में सिढ़ियों के किनारे बैठकर नहा रहा था. तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वो नहर में जा गिरा.

मां के चिल्लाने पर बचाने पहुंचे लोग, सिविल डिफेंस टीम मुस्तैद

जब यह हादसा हुआ तब आसपास कुछ ग्रामीण भी थे, महिला चिल्लाई तो वो मौके पर पहुंचे और बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण ग्रामीणों का प्रयास विफल रहा. उसी दौरान कुछ लोगों ने सूचना तुरंत ही पुलिस को दी और घाटोल थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा. इसके साथ ही प्रशासन से तहसीलदार रमजान खान भी मौके पर पहुंचे. बच्चे को बाहर निकालने के लिए बांसवाड़ा मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें - अलवर के भिवाड़ी में दर्दनाक हादसा, शार्ट सर्किट से चाय दुकान में लगी आग, जिंदा जला 7 साल का मासूम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close