विज्ञापन
Story ProgressBack

बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी

बांसवाड़ा जिले की माही डैम में 12 साल का एक लड़का डूब गया है. लड़के की मां नहर किनारे कपड़ा धो रही थी. तभी यह हादसा हुआ. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है.

बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी
माही डैम में लड़के की तलाश जारी है.

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के चड़ला गांव से गुजर रही माही केनाल में एक 12 साल का लड़का डूब गया. फिलहाल पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम लड़के का रेस्क्यू करने में जुटे हैं.
 

घाटोल थानाधिकारी प्रवीणसिंह ने बताया कि चड़ला गांव का ही रहने वाला संजय पुत्र शांतिलाल माही की आरएमसी केनाल पर अपनी मां लशिता के साथ कपड़े धोने के लिए गया था. मां कपड़े धो रही थी और वो नहर में सिढ़ियों के किनारे बैठकर नहा रहा था. तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वो नहर में जा गिरा.

मां के चिल्लाने पर बचाने पहुंचे लोग, सिविल डिफेंस टीम मुस्तैद

जब यह हादसा हुआ तब आसपास कुछ ग्रामीण भी थे, महिला चिल्लाई तो वो मौके पर पहुंचे और बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण ग्रामीणों का प्रयास विफल रहा. उसी दौरान कुछ लोगों ने सूचना तुरंत ही पुलिस को दी और घाटोल थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा. इसके साथ ही प्रशासन से तहसीलदार रमजान खान भी मौके पर पहुंचे. बच्चे को बाहर निकालने के लिए बांसवाड़ा मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें - अलवर के भिवाड़ी में दर्दनाक हादसा, शार्ट सर्किट से चाय दुकान में लगी आग, जिंदा जला 7 साल का मासूम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Viral Video: प्रेमी संग शादी करके थाने आई युवती, पीछे-पीछे पहुंच गए घरवाले, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज
बांसवाड़ा के माही डैम डूबा 12 साल का लड़का, नहर किनारे मां धो रही थी कपड़ा, तलाश जारी
Rajasthan government minister Gautam Kumar Dak cornered Congress on the alleged land scam, said- investigation will be conducted
Next Article
भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच
Close
;