विज्ञापन
Story ProgressBack

सरकारी हॉस्पिटल में मां की गोद से 13 महीने की बच्ची की चोरी, चादर में लपेट कर ले जाती दिखी महिला, मचा हड़कंप

Child Missing From Udaipur Government Hospital: उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल से 13 महीने की एक बच्ची की चोरी की खबर सामने आई है. बच्ची अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में सो रही थी. लेकिन सुबह में बच्ची गायब दिखी.

Read Time: 3 min
सरकारी हॉस्पिटल में मां की गोद से 13 महीने की बच्ची की चोरी, चादर में लपेट कर ले जाती दिखी महिला, मचा हड़कंप
सरकारी हॉस्पिटल में मां के साथ सो रही बच्ची की चोरी.

Child Missing From Udaipur Government Hospital: राजस्थान के उदयपुर जिले के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 13 महीने की एक बच्ची की हॉस्पिटल से चोरी हो गई. एक महिला बच्ची को चादर में लपेट कर हॉस्पिटल से निकलती सीसीटीवी फुटेज में कैद दिखी. बच्ची चोरी की घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा है. दूसरी ओर बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर अस्पताल प्रशासन और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल से बच्ची की चोरी

उल्लेखनीय हो कि उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय को संभाग का सबसे बड़ा सरकारी हॉस्पिटल माना जाता है. यहां कई जिलों से लोग इलाज कराने पहुंचते हैं. हॉस्पिटल में आए दिन छोटी-मोटी चोरी की घटनाएं तो सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार 13 महीने की बच्ची की चोरी से सनसनी फैल गई. बताया गया कि शनिवार सुबह करीब 5 बजे चारी की इस वारदात को एक महिला द्वारा अंजाम दिया गया. चोरी की इस वारदात ने हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से की जा रही सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम पर भी सवालिया निशान लगा दिए.

हालांकि बच्ची की चोरी की ये वारदात यहां पर लगे सीसीटीवी कैमेरे में भी कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

एमपी की महिला भाई का इलाज कराने पहुंची थी उदयपुर

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की रहने वाली हीना परिहार अपने भाई का इलाज करवाने के लिए उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय आई थी. वो शुक्रवार की रात को हॉस्पिटल में बने सर्जिकल वार्ड में सो रही थी. उस दौरान उनकी 13 महीने की मासूम लडकी अभियांशी भी अपनी मां के सा साथ सो रही थी. लेकिन जब सुबह मां की नींद खुली तो उनकी बेटी वहां से नदारद थी. 

सीसीटीवी में एक महिला बच्ची को ले जाती आई नजर

इसके बाद हीना ने अपनी बेटी को हॉस्पिटल में इधर-उधर खोजा, लेकिन बच्ची कही नहीं मिली. इसके बाद हीना और उसके परिवार वालों ने हॉस्पिटल प्रशासन को बच्ची गायब होने की जानकारी दी. जिसके बाद हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से वहां पर लगे सीसीटीवी कैमेरे चेक किए. जिसमें एक महिला उस बच्ची को हॉस्पिटल से बाहर ले जाती हुई दिखाई दे रही है. परिजनों की ओर से इसकी शिकायत पुलिस को भी दी है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधीक्षक बोले- मामले की छानबीन जारी

एमबी हॉस्पिटल के अधीक्षक आर.एल. सुमन ने बताया कि परिजनों से मिली शिकायत के बाद सीसीटीवी में एक महिला बच्ची को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दे दिया गया है. मामले की छानबीन जारी है. जल्द ही बच्ची को सकुशल बरामद करने की कोशिश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें -  SMS हॉस्पिटल में मरीज को दूसरे ग्रुप का ब्लड चढ़ाने से मौत, 3 डॉक्टर APO, एक नर्सिंग अधिकारी सस्पेंड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close