विज्ञापन

राजसमंद में ACB की कार्रवाई, पटवारी को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

ACB action in Rajsamand: राजसमंद जिले में एसीबी ने एक पटवारी को घूस लेते गिरफ्तार किया है. पटवारी एक शख्स से जमीन के सीमा ज्ञान कार्य की एवज में 6 हजार रुपए घूस ले रहा था. उसी समय एंटी करप्शन ब्यूरो ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

राजसमंद में ACB की कार्रवाई, पटवारी को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार
रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पटवारी.

ACB Action in Rajsamand: राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को एसीबी के अधिकारियों ने राजसमंद जिले में एक पटवारी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुए पटवारी की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है. वह कुंभलगढ़ में पटवारी के पद पर तैनात है. एसीबी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राजसमंद के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने यह कार्रवाई की. जहां कुंभलगढ़ में पटवारी अशोक कुमार को 6 हजार की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

बताया कि पटवारी अशोक कुमार ने परिवादी को कृषि भूमि का सीमा ज्ञान कार्य की एवज में 8 हजार रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा था.


इस पर एसीबी उदयपुर के उप महानिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में राजसमंद एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह चारण के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. शिकायत के सत्यापन के बाद आज पुलिस निरीक्षक मंसाराम के नेतृत्व में पहुंची टीम के साथ ट्रेप की कार्रवाई की गई. 

शुक्रवार को एसीबी की टीम ने आरोपी पटवारी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर राजसमंद लाई. आरोपी परिवादी से ₹2हजार  रिश्वत के रूप में वसूल कर लिए थे.  आज 6 हजार की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम मामले के लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें - अलवर में ACB का बड़ा एक्शन, 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया पटवारी
ACB Action: सगाई के 4 दिन बाद महिला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
राजसमंद में ACB की कार्रवाई, पटवारी को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close