विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार, बाथरूम जाने के बहाने भागने की कोशिश में हुआ चोटिल

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के लिए गुजरात की ओर रवाना की गई टीम द्वारा मंगलवार को घटना में शामिल आरोपी करण नाथ को हिम्मतनगर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया, जो कि मुंबई की तरफ भागने की फिराक में था.

Read Time: 3 min
उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार, बाथरूम जाने के बहाने भागने की कोशिश में हुआ चोटिल
उदयपुर गोलीबारी मामले में गिरफ्तार आरोपी.

Udaipur News: बीते दिनों उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर गोली चली थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस से भागने की कोशिश में चोटिल भी हो गया. मालूम हो कि उदयपुर जिले की थाना भूपालपुरा, डीएसटी व साइबर सेल की टीम ने चार दिन पहले बीएन कॉलेज के सामने हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर फायरिंग के मामले में एक आरोपी करण नाथ पुत्र लहरनाथ निवासी सेमल थाना खमनोर जिला राजसमंद को हिम्मतनगर बस स्टैंड से डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तार किया है. आरोपी मुंबई भागने की फिराक में था. थाने पर लाते समय बाथरूम के बहाने फरार होने की फिराक में चोटिल हो गया.

एसपी भवन भूषण यादव ने बताया कि घटना के संबंध में जोगीवाड़ा थाना सूरजपोल निवासी कुशल चौधरी ने थाना भूपालपुरा पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह और भूपेंद्र रावल रोज शाम को बीएन कॉलेज के सामने स्थित फाइव टाउन जिम जाते हैं. 9 फरवरी को जिम करने के बाद बाहर आए तो कुम्हारों के भट्टे की तरफ से एक बाइक पर विजय रावल और उसके दो साथी आए. विजय रावल ने भूपेंद्र को पहले दो गोली मारी जो बाएं पैर व कंधे पर लगी. फिर सामने आकर सीने पर एक गोली मारी और बाइक से भाग गए. रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई.

घटना की गंभीरता को देखते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसपी यादव द्वारा एडिशनल एसपी लोकेंद्र कुमार दादरवाल व सीओ शिप्रा राजावत के सुपरविजन एवं एसएचओ भूपालपुरा भरत योगी व डीएसटी प्रभारी देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीम में गठित की गई, जिसमें साइबर सेल को शामिल किया गया. एक टीम को मध्य प्रदेश के रतलाम व इंदौर की तरफ और दूसरी टीम को गुजरात में अहमदाबाद व हिम्मतनगर की तरफ रवाना किया गया.

गुजरात से किया डिटेन, भागने के प्रयास में हुआ चोटिल 

एसपी यादव ने बताया कि गुजरात की ओर रवाना की गई टीम द्वारा मंगलवार को घटना में शामिल आरोपी करण नाथ को हिम्मतनगर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया, जो कि मुंबई की तरफ भागने की फिराक में था. आरोपी को उदयपुर लाते समय उसने देबारी के पास बाथरूम का बहाना कर हाईवे से खाई में कूद कर भागने का प्रयास किया. जिससे उसके दाएं पैर में चोट आई. इलाज के बाद थाने पर लाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त से उसके साथी और घटना में प्रयुक्त हथियार व वाहन के संबंध में पूछताछ के लिए 5 दिन का रिमाण्ड प्राप्त किया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close