विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं अशोक गहलोत की पुत्रवधु, वैभव को जिताने के लिए पूरे परिवार ने जालोर में डाला डेरा

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में है. इस सीट पर उनकी टक्कर भाजपा के जमीनी नेता लुंबाराम चौधरी से हैं. जालोर से वैभव को जिताने के लिए गहलोत खेमा लगातार वहां कैंप कर रहा है. इस बीच शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए वैभव की पत्नी हिंमाशी सड़क पर सब्जी बेचती नजर आई.

Read Time: 4 mins
Rajasthan Politics: सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं अशोक गहलोत की पुत्रवधु, वैभव को जिताने के लिए पूरे परिवार ने जालोर में डाला डेरा
जालोर में सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत.

Vaibhav Gehlot Election Campaign: जालोर-सिरोही लोकसभा सीट (Jalore Sirohi Lok Sabha Seat) से कांग्रेस ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) को चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में जालोर सीट प्रदेश की हॉट सीटों में शुमार हो चुकी है. जालोर के नतीजों पर गहलोत परिवार का सियासी भविष्य टिका है. ऐसे में जालोर से वैभव को जिताने के लिए गहलोत खेमा लगातार वहां कैंप कर रहा है. इस बीच शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए वैभव की पत्नी हिंमाशी (Vaibhav Gehlot's wife Himanshi) सड़क पर सब्जी बेचती नजर आई. 

दरअसल जालोर सिरोही संसदीय सीट पर इस बार कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के लिए गहलोत का पूरा परिवार ही प्रचार में जुटा हुआ है. वैभव गहलोत की मां, पत्नी और बेटी लगातार जालोर ज़िले में डोर टू डोर जाकर लोगों से मुलाक़ात करती नज़र आ रही हैं. शुक्रवार को वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत जालोर की सब्ज़ी मंडी में चुनाव प्रचार का अनोखा तरीक़ा अपनाते हुए सड़क पर सब्ज़ी बेचती हुई नजर आई. 

2019 में जोधपुर में शेखावत ने वैभव को हराया था

मालूम हो कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव में वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी थे. लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिकस्त दी थी. इस चुनाव में पार्टी ने जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से टिकट दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे का चुनाव प्रचार आक्रामक ढंग से किया जा रहा है. इसके लिए खुद गहलोत ही नहीं, बल्कि उनका पूरा परिवार प्रचार और कैंपेनिंग में जुटा हुआ है. 

सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी.

सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी.

वैभव की पत्नी पति के प्रचार अभियान में सक्रिय

वैभव की पत्नी हिमांशी गहलोत ने बताया कि नामांकन के बाद महिलाओं से मिलना हुआ. उन्होंने बताया कि हमें भी कैम्पेनिग करना चाहिए. इसके बाद मंदिरों में दर्शन कर आशीर्वाद लिया है. उनका कहना है कि वैभव गहलोत के नाम को लेकर महिलाओं में भी अच्छा खासा उत्साह नजर आ रहा है. यहां से टिकट मिलने के बाद से यहां के लोगों में भी उत्साह है. एक युवा चेहरे को लेकर भी लोगों में पिछले लंबे समय से उनके नाम की चर्चा चल रही थी.

वैभव गहलोत की माता, पत्नी और बेटी ने जालोर में डाला डेरा … वैभव गहलोत की मां सुनीता गहलोत, पत्नी हिमांशी गेहलोत और बेटी काश्विनी गहलोत भी लगातार प्रचार करती नजर आ रही हैं. नामांकन के बाद से ही गहलोत परिवार जालोर में रुका हुआ है. उनकी पत्नी और मां ने मंदिरों से देव दर्शन कर कैम्पेनिंग शुरू की है.     

सब्जी मंडी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अशोक गहलोत की पुत्रवधु.

सब्जी मंडी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अशोक गहलोत की पुत्रवधु.

जालोर की तरक्की चाहिए तो कांग्रेस का चुनाव करें… 

वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनकल्याण और विकास की राजनीति में विश्वास रखती है. पिछली कांग्रेस सरकार में जिस तरह की जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गईं, वह देश-दुनिया में एक नजीर बनीं. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार और स्थानीय भाजपा सांसदों की उपेक्षा के कारण ही जालोर, सांचौर, सिरोही जिला पिछड़ा हुआ है. आज भी यहां बुनियादी विकास की जरूरतें जैसे ट्रेन, सड़क, पानी, बिजली, रोजगार आदि की समस्याएं हैं.

14 अप्रैल को भीनमाल आ रही प्रियंका गांधी

उन्होंने यदि आपको अपने क्षेत्र की तरक्की चाहिए. बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ आधारभूत सुविधाएं चाहिएं तो कांग्रेस का साथ दें. उन्होंने आमजन से अपील की कि वे 26 अप्रैल को वोट डालने जरूर आएं और सोच-समझ कर, अपने मन को टटोल कर वोट दें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 14 अप्रैल को भीनमाल आ रही हैं. इस मौके पर आमजन अधिक से अधिक संख्या में उन्हें सुनने आए.

हिमांशी गहलोत ने सब्जी मंडी में लोगों से की मुलाकात

वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत भी इन दिनों जालोर लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं और प्रचार कर रही है. उन्होंने शुक्रवार सुबह जालोर सब्जीमंडी में आमजन से चर्चा की और जनता से वैभव गहलोत को आशीर्वाद देने की अपील की. उन्होंने महिलाओं से रूबरू होते हुए कहा कि लोकतंत्र में महिलाओं की भी बराबर की भूमिका है. उन्होंने घर-गृहस्थी की गाड़ी को रफ्तार देने, महंगाई से राहत के लिए, अच्छी योजनाओं को लाने और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने मंडी के व्यापारियों से भी चर्चा की और उनकी समस्याएं जानी.

यह भी पढ़ें - वैभव गहलोत की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, पिता के लिए कर रही है यह बड़ी अपील

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: लापता टाइगर को ढूंढने जंगल छान रहा वन विभाग, 3 दिन से जारी है बाघ एमटी-5 की तलाश
Rajasthan Politics: सड़क पर सब्जी बेचती नजर आईं अशोक गहलोत की पुत्रवधु, वैभव को जिताने के लिए पूरे परिवार ने जालोर में डाला डेरा
Anantpura Stone Factory Kota Rajasthan accident, 2 innocent girls died after falling into the pit
Next Article
राजस्थान में 2 मासूम बच्चियों की गड्ढे में गिरने से हुई मौत, घर के काम में व्यस्त थी मां
Close
;