विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

सीकर में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, महिला पटवारी को घूस लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की कार्रवाई जारी है. शुक्रवार को एसीबी ने सीकर से एक महिला पटवारी को घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
सीकर में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, महिला पटवारी को घूस लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
सीकर में रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ी गई महिला पटवारी.

ACB Action in Sikar: राजस्थान में चुनाव से पहले एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. बीते दिनों एसीबी ने डूंगरपुर से एक सरकारी इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के अगले दिन कोटा स्थित इंजीनियर के आवास से महंगी शराब की बोतलों के साथ-साथ भारी मात्रा में जेवरात आदि जब्त किया था. अब शुक्रवार को एसीबी ने सीकर से एक महिला पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया. रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुई महिला पटवारी की पहचान उर्मिला फगेड़िया के रूप में हुई है. उर्मिला सीकर के सेवद बड़ी पटवार हलका की पटवारी है. उनकी गिरफ्तारी के बाद अब एसीबी और पुलिस टीम पटवारी के मकान सहित अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही है. 

सेवद बड़ी हलका की पटवारी गिरफ्तार
दरअसल शनिवार को सीकर एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेवद बड़ी पटवार हलका की पटवारी उर्मिला फगेड़िया को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया. सेवद बड़ी में तैनात आरोपी पटवारी उर्मिला को एसीबी टीम ने सीकर स्थित विज्ञान कॉलेज के पास परिवादी से 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है.

सीकर में रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ी गई महिला पटवारी.

सीकर में रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ी गई महिला पटवारी.



रिश्वत के  रूप में मांगे थे 4 हजार रुपए
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के डिप्टी रविंद्र सिंह शेखावत ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी की सीकर इकाई को परिवादी ने शिकायत देते हुए बताया कि मेरी बुआ द्वारा किए गए हक त्याग का नामांतरण दर्ज करने की एवज में सेवद बड़ी की पटवारी उर्मिला फगेड़िया द्वारा 4 हजार की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.

गिरफ्तार पटवारी के घर और ठिकानों पर छापेमारी
मामले की शिकायत एसीबी से की है. सत्यापन किया जाकर आज ट्रेप की कार्रवाई करते हुए पटवारी उर्मिला को परिवादी से 3 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपिया पटवारी ने 1 हजार रुपए की रिश्वत राशि पूर्व में ही मामले के सत्यापन के दौरान परिवादी से वसूली थी.

आज आरोपी पटवारी उर्मिला को 3 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों की रफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपी पटवारी उर्मिला के आवास व अन्य ठिकानों पर भी तलाशी जारी है. एसीबी की कार्रवाई से अन्य कर्मियों में भी हड़कंप की स्थिति है.

यह भी पढ़ें - रिश्वत के पैसे से महंगी शराब पीता था घूसखोर इंजीनियर, पुलिस ने घर से जब्त की 4 लाख की शराब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close