विज्ञापन
Story ProgressBack

बाइक चुराने वाला बड़ा गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथ मिली चोरी हुईं 13 बाइकें, खुला बड़ा राज

Bike Stealing Gang: बाइक चोरी करने वाली एक बड़ी गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने गैंग से 13 बाइकें जब्त की हैं. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस इनसे गैंग द्वारा चोरी हुई अन्य बाइकों की खोज-खबर ले रही है.

Read Time: 3 mins
बाइक चुराने वाला बड़ा गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथ मिली चोरी हुईं 13 बाइकें, खुला बड़ा राज
बाइक चोरी करने वाली गिरोह से जब्त की गईं बाइकें.

Bike Stealing Gang:  राजस्थान में बाइक चोरी करने वाले एक बड़े गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है. मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले से सामने आया है. जहां थाना सदर चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को डिटेन कर पूछताछ में शहर चित्तौड़गढ़ के कई इलाकों से दुपहिया वाहन चोरी करना कबूला है. गिरफ्तार आरोपियों से शहर चित्तौडगढ़ के अलग-अलग स्थानों व बस्सी, सुवानिया, भीलवाड़ा से चोरी की गई 13 मोटरसाईकिलें बरामद की गई है. आरोपी शौक मौज के लिए शहर से दुपहिया वाहनों की चोरी करते थे. संपत्ति संबंधी अपराधों के खुलासा करने में पुलिस सतर्क हैं.
 

एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि 26 अप्रैल को शाम के समय शहर के प्रतापनगर स्थित वी-मार्ट के बाहर से अज्ञात बदमाशों द्वारा एक बाइक चुराकर ले जाने के मामले में सदर चित्तौड़गढ़ थाना पर बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज कर तलाश की गई. 

150-200 सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस ने जुटाए तथ्य

इसके अतिरिक्त शहर के विभिन्न इलाकों से चोरी गए वाहनो की बरामदगी एवं अपराधियों की धरपकड के लिए एएसपी परबत सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा सादा वस्त्रों में चोरी होने वाले स्थानों पर निगरानी रखी गयी. शहर चित्तौड़गढ़ के करीब 150-200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई.

फुटेज के आधार पर पहचान कर संदिग्धों को डिटेन कर पूछताछ की गयी. तलाश के दौरान शहर में स्थित विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखी गई. दो संदिग्ध युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डिटेन कर पूछताछ की गई जिसमें डिटेनशुदा दोनों संदिग्ध युवकों द्वारा शहर चित्तौड़गढ़ के कई इलाकों से दुपहिया वाहन चोरी करना कबूला है.

शौक-मौज के लिए बाइक चुराते थे आरोपी

गिरफ्तार आरोपियों से शहर चित्तौडगढ़ के अलग-अलग स्थानों व बस्सी, सुवानिया, भीलवाड़ा से चोरी की गई 13 स्प्लेण्डर मोटर साईकिलें बरामद की गई है. आरोपी शौक मौज के लिए शहर से दुपहिया वाहनों की चोरी करते थे. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने वी-मार्ट प्रतापनगर डोमीनोज पिज्जा सेन्टर के बाहर से चुराई गई मोटर साईकिल सहित 12 अन्य मोटरसाईकिले शहर चित्तौडगढ़, बस्सी, सुवानिया, भीलवाड़ा के अलग-अलग स्थानों एवं अलग-अलग दिनों में चोरी कर ले जाना बताया. पुलिस ने 12 मोटरसाईकिलों को चोरी की मोटरसाईकिलें होने से आरोपियों के कब्जे से जब्त कर की गई.

हाल ही में कोतवाली चित्तौड़गढ़ पुलिस ने भी शहर में चैन स्नेचिंग के दो आरोपियों को पकड़ कर कई वारदातों का खुलासा किया था. इस मामले में पुलिस ने बिजयपुर जिला चित्तौड़गढ़ निवासी 24 वर्षीय बद्रीलाल पुत्र श्याम लाल रेगर व 24 वर्षीय जगदीश प्रजापत पुत्र शंभूलाल प्रजापत को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें - चित्तौड़गढ़ की 5 सौ साल पुरानी कावड़ कला, लकड़ी के दरवाजे पर बयां की जाती हैं अतीत की कहानियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हनुमान बेनीवाल ने उठाया बड़ा मुद्दा, कहा- विधायक रहते सांसद बनने वालों को दोनों सदनों की सदस्यता मिलनी चाहिए
बाइक चुराने वाला बड़ा गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथ मिली चोरी हुईं 13 बाइकें, खुला बड़ा राज
ACB Action: ACB raid on Apex Bank MD premises, search operation from Jaipur-Jodhpur to Jhunjhunu.
Next Article
ACB Action: बैंक एमडी के ठिकानों पर एसीबी की छापेमारी, जयपुर-जोधपुर से लेकर झुंझुनूं तक सर्च ऑपरेशन
Close
;