विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

'ईडी की कार्यवाही सिर्फ विपक्षी लोगों पर ही होती है', AAP सांसद की गिरफ्तारी पर बोले सचिन पायलट

पायलट ने संजय सिंह पर ईडी कार्रवाई पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसी कार्यवाही बड़े सवाल खड़ी करती है कि सत्ता से जुड़े लोगों पर कार्यवाही क्यों नही होती है. केंद्र सरकार पूरी ताकत से विरोधियों के खिलाफ कार्यवाही में जुटी है.

Read Time: 3 min
'ईडी की कार्यवाही सिर्फ विपक्षी लोगों पर ही होती है', AAP सांसद की गिरफ्तारी पर बोले सचिन पायलट
सचिन पायलट (फाइल फोटो)
tonk:

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने आज टोंक जिले के दौरे पर है. पायलट ऐलान कर चुके हैं कि वो टोंक सीट से ही विधान सभा चुनाव लड़ेंगे. टोंक जिले के दौरे के दूसरे दिन पायलट ने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि ईडी का एक्शन में होना हम सब लोग देख रहे है. ईडी की कार्यवाही सिर्फ विपक्षी लोगों पर ही होती है.

इसे भी पढ़े :- सचिन पायलट ने टोंक में खोला पिटारा, कहा- जिताकर भेजो अगली बार ज्यादा दूंगा

पायलट ने संजय सिंह पर ईडी कार्रवाई पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसी कार्यवाही बड़े सवाल खड़ी करती है कि सत्ता से जुड़े लोगों पर कार्यवाही क्यों नही होती है. केंद्र सरकार पूरी ताकत से विरोधियों के खिलाफ कार्यवाही में जुटी है. वही भाजपा के बारें में पायलट ने कहा कि भाजपा देश के मुद्दों पर नही बोलती है.

पायलट ने कहा, भाजपा साढ़े नौ साल में कभी अपने रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा नहीं की, वह सिर्फ विवादित ओर भावनात्मक मुद्दों पर ही हवा देने का और धार्मिक ध्रुवीकरण की राजनीती का ही काम कर रही है. इसलिए गलत को गलत बोलना पड़ेगा. जयपुर में हिन्दू संगठनों के विरोध पर पायलट ने कहा कि कार्यवाही एक जैसी होनी चाहिए.

अशोक गहलोत और पायलट के संबंधों पर पायलट ने कहा कि अब तो भाजपा को वसुंधरा पर भी निगाह रखनी चाहिए. सचिन पायलट के टोंक दोरे के दूसरे दिन उन्होंने सर्किट हाउस में लोगों से मुलाकात की. उसके बाद न्यायालय परिसर में उन्होंने लिफ्ट का लोकार्पण भी किया. आज वह बनास नदी पर रपटा निर्माण कार्य का शुभारम्भ करेंगे.

पायलट इस दौरान अवलोकन, अमीनपुरा, मोडियाला, खरेडा, सेतीवास, गणेती गांवों के दौरे पर रहेंगे. साथ ही ग्रामीण जनता से भी जनसंवाद करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बतादें की पायलट टोंक से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके है.

इसे पढ़े :- Battle of Rajasthan: सचिन पायलट बोले, मैं टोंक विधानसभा से ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ूंगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close