विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

लोक परिवहन बस की टक्कर में बोलेरो के उड़े परखच्चे, मां-बेटे और दो चचरे भाइयों की मौत

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां राजस्थान लोक परिवहन बस और बोलरो की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे. इसमे मां-बेटे के साथ-साथ दो चचेरे भाई भी मौत हो गई.

Read Time: 4 min
लोक परिवहन बस की टक्कर में बोलेरो के उड़े परखच्चे, मां-बेटे और दो चचरे भाइयों की मौत
लोक परिवहन बस की टक्कर से बोलेरो के उड़े परख्च्चे, 4 की मौत.

मंगलवार को राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई. यहां राजस्थान लोक परिवहन और बोलेरो में हुई भीषण टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे. इसमें मां-बेटे के साथ-साथ दो चचेरे भाई भी शामिल थे. हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है. बताया जाता है कि सादुलशहर से लौटते समय बोलेरो की लोक परिवहन बस से भीषण भिड़ंत हुई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में लखुवाली गांव के पास हुई. टाउन थानाधिकारी वेदपाल श्योराण के अनुसार लखूवाली से शेरगढ़ के बीच मेगा हाइवे पर बोलेरो गाड़ी लोक परिवहन बस में जा भिड़ी और दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बोलेरो सवार भैरूसरी निवासी मां पुत्र नीतू और विष्णु सहित एक अन्य नंदराम की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया गया. जहां से हालत गंभीर होने पर दोनों को हायर सेंटर रैफर किया गया. रेफर किए गए एक घायल अर्जन की बीच रास्ते में मौत हो गई. इसके बाद उसकी लाश को भी जिला अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया गया.

वहीं एक अन्य घायल जाखड़ा वाली निवासी जयमल का इलाज श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में जारी है. टाउन पुलिस के अनुसार दुर्घटना में एक गाय की भी मौके पर ही मौत हो गई और टाउन पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है.


दुर्घटना में मां बेटा और चचेरे भाइयों की मौत

बताया गया कि बोलरो में सवार होकर एक ही परिवार के 3 लोग सादुलशहर में रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहे थे, जहां से लौटते में मृतक नंदराम के साले की बेटी नीतू भी अपने बेटे विष्णु के साथ गांव भैरूसरी के पास ढाणी में आने के लिए साथ गाड़ी में सवार हो गई. नोरंगदेसर के पास लोक परिवहन बस के साथ टक्कर होने पर दुर्घटना में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक अन्य मृतक नंदराम के भाई अर्जन ने हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. नंदराम और अर्जन दोनो चचेरे भाई थे.

बोलेरो के उड़े परखच्चे, कड़ी मशक्कत से निकाले गए लोग

दुर्घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. बोलेरो और लोक परिवहन बस की आमने-सामने की हुई भीषण भिड़ंत की सूचना मिलने पर मौके पर तमाशबीनों की भारी भीड़ जुट गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बोलेरो सवार सभी गाड़ी में फंस गए, जिन्हें लखूवाली चौकी पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ कड़ी मशक्कत के बाहर निकाल जिला अस्पताल भिजवाया गया.

यह भी पढ़ें - गोगामेड़ी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में मौत, तीन अन्य घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close