विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

चित्तौड़गढ़ पहुंचे सीपी जोशी, आक्या की बगावत पर बोले,- मुझे गालियां दीं, लेकिन पार्टी को नहीं देनी चाहिए '

गौरतलब है कि नरपत सिंह राजवी को चित्तौड़गढ़ से उम्मीदवार बनाये जाने के बाद यहां से दावेदारी कर रहे वर्तमान विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने राजवी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक रखा है. आक्या ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर नामांकन दाखिल किया है. 

Read Time: 3 min
चित्तौड़गढ़ पहुंचे सीपी जोशी, आक्या की बगावत पर बोले,- मुझे गालियां दीं, लेकिन पार्टी को नहीं देनी चाहिए '
मंच पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

Rajasthan Assembly Election 2023:  भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी आज गृह क्षेत्र चित्तौड़गढ़ पहुंचे. हेलीपैड से वो सीधे चित्तौड़गढ़ सीट से उम्मीदवार नरपत सिंह राजवी के चुनावी कार्यालय पहुंच उद्धाटन किया. इस दौरान उन्होंने प्रेसवार्ता कर गहलोत सरकार की गारंटी योजना पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने चित्तौड़गढ़ के भाजपा विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या के निर्दलीय चुनाव लड़ने और उनके ऊपर लगे आरोप के बारे में कहा कि टिकट देना ये शीर्ष नेतृत्व का फैसला है.

उन्होंने कहा कि मेरे घर पर पत्थर फेंके या मुझे गालियां दी लेकिन मेरी पार्टी को गाली नही देना चाहिए. वहीं कार्यालय के उद्धाटन के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट ने चन्द्रभान सिंह आक्या और पदाधिकारियों द्वारा सामूहिक इस्तीफे देने पर आक्या पर कटाक्ष भी किया वहीं राजवी ने निर्दलीय और कांग्रेस प्रत्याशी को एक ही सिक्के के पहलू बताया . राजवी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी तो बुलडोजर सरकार होगी. 

गौरतलब है कि नरपत राजवी को चित्तौड़गढ़ से उम्मीदवार बनाये जाने के बाद यहां से दावेदारी कर रहे वर्तमान विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने राजवी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक रखा है. आक्या ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर नामांकन दाखिल किया है. 

राजवी के बयान के बाद फूंका पुतला

6 नवम्बर को चन्द्रभान सिंह आक्या की नामांकन रैली के बाद नरपत सिंह राजवी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 300 रुपए में कच्ची बस्ती से बुलाई गई भीड़ थी और बाहर से भीड़ बुलाई. इस पर चन्द्रभान सिंह आक्या ने कच्ची बस्ती की जनता का अपमान बताया. बुधवार शाम को इस बयान के बाद कच्ची बस्ती के कुछ लोगों ने विरोध जताते हुए नरपत सिंह राजवी का पुतला फूंका.

चन्द्रभान सिंह समेत कई पदाधिकारियों ने सौंपे इस्तीफे

चित्तौड़गढ़ सीट पर नरपत सिंह राजवी को टिकट देने के बाद से ही उनका विरोध चन्द्रभान सिंह आक्या और उनके समर्थक कर रहे हैं. उन्होंने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से सामूहिक इस्तीफेदिए हैं. उनके साथ भाजपा के करीब 35 पदाधिकारियों ने भी इस्तीफे सौंपे हैं.

यह भी पढ़ें-  सियासी किस्से: गोविंद सिंह डोटासरा: टीचर का बेटा, जो पंचायत समिति प्रधान से कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष बना; पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close