विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: मिर्ची के पौधों के बीच गांजे की खेती, 14 किलो गांजे के 63 पौधों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

सुचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर दबिश दी. इस दौरान मोहनलाल ने खेत में मिर्ची के पौधों के बीच में गांजे की खेती कर रखी थी. जिस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में आरोपी मोहनलाल को गिरफ्तार किया. वही खेत से 13 किलो 750 ग्राम गांजे के 63 पौधे भी जब्त किये. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Rajasthan: मिर्ची के पौधों के बीच गांजे की खेती, 14 किलो गांजे के 63 पौधों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस ने पाहेता घाटी में दबिश देकर अवैध रूप से की जा रही गांजे की खेती के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने 13 किलो 750 ग्राम गांजे के 63 पौधों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मिर्ची के पौधों की आड़ में गांजे की खेती कर रखी थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की एसपी मोनिक सैन के निर्देश पर अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये पुलिस को आज पाहेता घाटी में मोहनलाल पुत्र रूपा परमार द्वारा गांजे की अवैध खेती की सुचना मिली थी. सुचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर दबिश दी. इस दौरान मोहनलाल ने खेत में मिर्ची के पौधों के बीच में गांजे की खेती कर रखी थी. जिस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में आरोपी मोहनलाल को गिरफ्तार किया. वही खेत से 13 किलो 750 ग्राम गांजे के 63 पौधे भी जब्त किये. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

वहीं दूसरी कार्रवाई डूंगरपुर कोतवाली द्वारा की गई

बिलड़ी स्कूल के पास पैदल जा रहे युवक के पास 1.350 किलो गांजा मिला कोतवाली थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से 1 किलो 350 ग्राम गांजा मिला है. जिसे नशा करने वाले युवाओं को बेचने के लिए लेकर जा रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया की अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

इसके तहत थानाधिकारी भगवानलाल के साथ एएसआई रमेशचंद्र, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, महिपाल सिंह, जितेंद्र सिंह, पंकज कुमार, बंशीलाल और भूपेंद्र कुमार की टीम ने बिलड़ी स्कूल के पास पैदल जा रहे एक युवक को पकड़ा. पूछताछ में युवक ने अपना नाम श्यामलाल (49) पुत्र सोमाजी डामोर निवासी बिलड़ी बताया.

1 किलो 350 ग्राम गांजा जब्त 

युवक के पास एक प्लास्टिक के थैली मिली. थैली की तलाशी में गांजा भरा हुआ मिला. गांजे को लेकर आरोपी श्यामलाल के पास कोई कागजात नही मिले. गांजे का वजन करवाने पर 1 किलो 350 ग्राम मिला. पुलिस ने गांजे को जब्त कर आरोपी श्यामलाल को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ पहले भी एनडीपीए के केस दर्ज है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: 'लिव इन' में रह युवक को युवती के भाई ने 'लीगल सर्टिफिकेट' बनाने के बहाने बुलाकर की मारपीट, घटना CCTV कैमरे में कैद 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan: मिर्ची के पौधों के बीच गांजे की खेती, 14 किलो गांजे के 63 पौधों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;