विज्ञापन

Rajasthan: कोटा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चाकू से किया वार, अस्पताल में इलाज जारी

BJP Leader Attacked in Kota: कोटा में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए. इस वक्त अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Rajasthan: कोटा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चाकू से किया वार, अस्पताल में इलाज जारी
अस्पताल में चल रहा भाजपा नेता का इलाज

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा जिले में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अब्दुल वाहिद मुल्तानी (Abdul Wahid Multani) पर जानलेवा हमला हो गया. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके पेट पर चाकू से कई वार किए गए हैं, जिनमें से एक बहुत गहरा है. अस्पताल के बेड से बीजेपी नेता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके पेट पर चाकू के कई निशान साफ नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह हमला बदमाश अब्दुल सलाम पठान ने किया है. उस वक्त भाजपा नेता कोटा के कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में थे. वहीं पर उन्हें चाकू मारे गए, जिसके बाद वो वहीं गिर गए. तब स्थानीय लोगों ने मिलकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक मुल्तानी को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

बीजेपी नेता के परिवार जनों ने आरोप लगाया है कि हमला करने वाला शख्स अपराधी किस्म का है और भाजपा में वहीद मुल्तानी की सक्रियता को लेकर रंजिश रखता है. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं कैथूनी पोल थाना पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में ACB की बड़ी कार्रवाई, जयपुर-सांचौर समेत कई जगहों पर सर्च जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान की मोहना सिंह की कहानी, स्क्वाड्रन लीडर की जिम्मेदारी के साथ 8 साल बाद फिर रच दिया इतिहास
Rajasthan: कोटा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चाकू से किया वार, अस्पताल में इलाज जारी
'Passenger train collision near Bundi railway station', NDRF told the truth when officials reached the spot
Next Article
'बूंदी रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की भिड़ंत', अधिकारी मौके पर पहुंचे तो NDRF ने बताया ये मॉक ड्रिल
Close