विज्ञापन

Dholpur News: बेटे ने मां को मायके जाने से रोका तो बुर्जुग महिला ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

बुजुर्ग महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी मां की तबीयत खराब चल रही थी. महिला अपनी मां से मिलने के लिए अपने पति और बेटे से बोलती थी, लेकिन बेटा उसकी बात नहीं मानता था. इन सबसे तंग आकर महिला के यह कदम उठा लिया.

Dholpur News: बेटे ने मां को मायके जाने से रोका तो बुर्जुग महिला ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या
बेटे के साथ मां की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान में धौलपुर जिले के सूरोठी गांव से एक अजीब मामला सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला ने मायके नहीं जाने पर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार को महिला के पुत्र ने उसको मायके जाने के लिए मना कर दिया. इसके बाद 62 साल की बुजुर्ग महिला नाराज हो गई और नाराज होकर पीपल के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया.

मामले की सूचना पाकर स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल का मौका मुआयना कर पुलिस ने डेड बॉडी को बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

पीपल के पेड़ से लटक गई महिला 

परिजनों ने बताया कि 62 वर्षीय रूमाली देवी की मां की तबीयत खराब चल रही थी. मां के बीमार होने की वजह से रूमाली अपने मायके मई गांव जाने के लिए पति और बड़े पुत्र भीमसेन से बोल रही थी. लेकिन पुत्र ने मायके जाने का विरोध कर किया. इसके बाद महिला गांव के बाहर खेतों पर चली गई.

जहां पीपल के पेड़ की टहनी पर साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद जब डेड बॉडी को ग्रामीणों ने पेड़ से लटके देखा तो उनमें हड़कंप मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

इस घटना के बाद से महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने ससुराल और मायके दोनों पक्ष की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा महिला के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. एफएसएल टीम बुलाकर पुलिस ने घटना से संबंधित साक्ष्य और नमूने भी एकत्रित किए हैं.

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभ अनुसंधान में पारिवारिक विवाद की वजह से महिला ने आत्महत्या की है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा. घटना के सभी कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- बिश्नोई समाज ने फूंका सलमान खान का पुतला, अभिनेता ने माफी नहीं मांगी तो उठाया जाएगा ये कदम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कौन है अनमोल बिश्नोई, जिसपर NIA ने रखा 10 लाख का इनाम, जोधपुर जेल और लॉरेंस से क्या है रिश्ता?
Dholpur News: बेटे ने मां को मायके जाने से रोका तो बुर्जुग महिला ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या
Congress has an old record in Rajasthan by-elections, the reputation of Dotasara and Bhajanlal is at stake.
Next Article
राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस का रहा है पुराना रिकॉर्ड, दांव पर लगी डोटासरा और भजनलाल की प्रतिष्ठा
Close