विज्ञापन

डूंगरपुर ACB टीम ने बिलडी भू अभिलेख निरीक्षक को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार, 50 हजार में तय किया था पीड़ित से सौदा

डूंगरपुर एसीबी चौकी के उपाधीक्षक रतनसिंह ने बताया की मनपुर के रहने वाले शंकरलाल ने 7 मई को चौकी में भू अभिलेख निरीक्षक के किलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

डूंगरपुर ACB टीम ने बिलडी भू अभिलेख निरीक्षक को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार, 50 हजार में तय किया था पीड़ित से सौदा

 Dungarpur ACB Team News:डूंगरपुर जिले की एसीबी टीम ने बिलडी के भू अभिलेख निरीक्षक दिनेश पंचाल को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.  आरोपी भू अभिलेख निरीक्षक पंचाल ने कृषि भूमि का अलग-अलग नाम का स्थानांतरण करने के बदले परिवादी से रिश्वत ली है.  डूंगरपुर एसीबी उपाधीक्षक रतनसिंह के नेतृत्व में आरोपी के घर पर फिलहाल इस मामले पर कार्रवाई जारी है.

 50 हजार रिश्वत की थी डिमांड

मामले को लेकर डूंगरपुर एसीबी चौकी के उपाधीक्षक रतनसिंह ने बताया की मनपुर के रहने वाले शंकरलाल ने 7 मई को चौकी में भू अभिलेख निरीक्षक के किलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें पीड़ित ने बताया था कि बिलडी के भू अभिलेख निरीक्षक दिनेश पंचाल कृषि भूमि का अलग-अलग नाम का स्थानांतरण खोलने के बदले में 50 हजार रिश्वत की डिमांड कर रहा था.| जिस पर डूंगरपुर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया.

 शिकायत की जांच के दौरान भू अभिलेख निरीक्षक दिनेश पंचाल के जरिए  25 हजार की राशि परिवादी से तय की गई थी . वहीं सत्यापन के दौरान शिकायत की पुष्टि होने पर डूंगरपुर एसीबी के उपाधीक्षक रतनसिंह को गुरूवार को ट्रेप का जाल बिछाया. 

 25 हजार की ली थी रिश्वत

उन्होंने बताया कि, परिवादी को 25 हजार की राशि लेकर भू अभिलेख निरीक्षक दिनेश पंचाल के घर भेजा था .जहां पर आरोपी दिनेश पंचाल ने परिवादी से 25 हजार की रिश्वत ली और अलमारी में रख दी . उसी समय परिवादी का इशारा पाकर एसीबी टीम भू अभिलेख निरीक्षक घर के अंदर पहुंची और परिवादी के बताए अनुसार अलमारी से रिश्वत की राशि बरामद की. वही आरोपी दिनेश पंचाल को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया . फिलहाल एसीबी की कार्रवाई जारी है .

यहभी पढ़ें: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री कमला बेनीवाल की पार्थिव देह पहुंची लालकोठी मोक्ष धाम, CM भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
डूंगरपुर ACB टीम ने बिलडी भू अभिलेख निरीक्षक को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार, 50 हजार में तय किया था पीड़ित से सौदा
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close