विज्ञापन
Story ProgressBack

महंत प्रताप पूरी के नामांकन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- झोली फैलाकर वोट मांगता हूं...

2018 विधानसभा चुनाव में महंत प्रताप पूरी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया था. लेकिन उन्हें कांग्रेस के सालेह मोहम्मद ने बहुत कम अंतर से हरा दिया था. इस चुनाव में दोनों फिर आमने-सामने हैं.

Read Time: 3 min
महंत प्रताप पूरी के नामांकन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- झोली फैलाकर वोट मांगता हूं...

Rajasthan Assembly Election 2023: जैसलमेर जिले के पोखरण विधानसभा सीट से बुधवार को भाजपा प्रत्याशी महंत प्रताप पूरी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. उनके नामांकन में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी शामिल हुए. उन्होंने नामांकन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 5 साल से आज के दिन का आप और हम सभी इंतजार कर रहे थे. 5 साल पहले भी एक ऐसी सभा हुई थी और हमने संकल्प लिया था कि भगवा को झुकने नही देंगे. लेकिन कहीं ना कहीं थोड़ी कमी और कमजोरी रह गई और हमारे इस भगवा का पोकरण में अपमान हुआ.

मालूम की पिछले विधानसभा चुनाव में महंत प्रताप पूरी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्हें कांग्रेस के सालेह मोहम्मद ने बहुत काम अंतर से हरा दिया था. 

यह संकल्प लेने के लिए हम सब इकट्टे हुए हैं. केवल प्रताप पूरी महाराज ही नहीं, यहां बैठे सब संतों के बीच हम यह संकल्प कर रहे हैं .यह नामांकन सभा की शुरुआत है, जो पिछले 5 साल में हमने दुख, तकलीफ और अत्याचार सहे है.हमने सरकारी योजनाओं के इंप्लीमेंट में भी भेदभाव को सहा है.

गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि 5 साल पहले में सभा में नहीं आ पाया था, आज आप लोगों के बीच आया हूं.  प्रताप पूरी जी महाराज के लिए झोली फैलाकर वोट मांगता हूं. मेरी इज्जत के लिए, मेरी प्रतिष्ठा के लिए भगवे का सम्मान बढ़ना चाहिए.

मेरे लिए थोड़ा भी सम्मान अगर आपके मन में है तो पूरी ताकत के साथ आज से, लेकर 25 नवंबर को शाम को जब तक आखिरी वोट पेटी में नही पड़ जाता न रुकेंगे,न थकेंगे न ही झुकेंगे और अबकी बार पोकरण में भगवा फहराकर ही दम लेंगे.यह संकल्प करवाने के लिए आज मैं आप लोगों के बीच आया हूं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट, पोकरण से सालेह मोहम्मद, जहाज़पुर से धीरज गुर्जर को फिर मिला टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close