विज्ञापन
Story ProgressBack

In Rajasthan: राजस्थान में आज बारिश और ओलावृष्टि का पूर्वानुमान, बीती रात यहां बारिश के साथ गिरे ओले

Rajasthan Weather Alert Today: जयपुर मौसम केंद्र द्वारा जारी एलर्ट के मुताबिक आज जयपुर, अजमेर, टोंक, अलवर, जोधपुर, पाली, जैसलमेर, चूरू, सीकर, नागौर, बीकानेर, झुंझुनूं, भरतपुर और धौलपुर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ 20-30 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से हवा चलेगी और हल्की से मध्यम वर्षा के बीच ओलावृष्टि की संभावना है.

Read Time: 2 min
In Rajasthan: राजस्थान में आज बारिश और ओलावृष्टि का पूर्वानुमान, बीती रात यहां बारिश के साथ गिरे ओले
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Alert: राजस्थान में बीती रात कई इलाकों में मेघगर्जन के साथ हुई बारिश के साथ ओले गिरे, जिससे मौसम में बदलाव देखा गया. मौसम विभाग ने 14 अप्रैल के लिए भी पूर्वानुमान जारी किए गए हैं. पूर्वानुमान के मुताबिक आज यानी 14 अप्रैल को राजधानी जयपुर समेत पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों और आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ तेज हवा चलेगी और बारिश हो सकती है.

जयपुर मौसम केंद्र द्वारा जारी एलर्ट के मुताबिक आज जयपुर, अजमेर, टोंक, अलवर, जोधपुर, पाली, जैसलमेर, चूरू, सीकर, नागौर, बीकानेर, झुंझुनूं, भरतपुर और धौलपुर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ 20-30 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से हवा चलेगी और हल्की से मध्यम वर्षा के बीच ओलावृष्टि की संभावना है.

रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात बारां-बारां में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया. हालांकि पिछले तीन दिन से जिले के कई इलाकों में बादल हुए थे और कई जगहों पर हुई हल्की बारिश हुई, लेकिन बीती रात मौसम का पूर्वानुमान बिल्कुल सटीक निकला जब बारां के किशनगंज क्षेत्र में बारिश के बाद ओले भी गिरे.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close