विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में भीषण हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में पति-पत्नी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

Major Accident in Udiapur: राजस्थान के उदयपुर जिले से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है. यहां ट्रेलर और कार के बीच टक्कर में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई. जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा इतना भीषण था कि कार का बोनट पूरी तरह से चिपट गया.

उदयपुर में भीषण हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में पति-पत्नी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल
घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़.


Major Accident in Udiapur: उदयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रेलर और कार की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में प​ति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उनका 18 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उदयपुर के राजकीय एमबी हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है. हादसे में कार का बोनट पूरी तरह पिचक गया. जिससे कार चला रहा व्यक्ति  स्टेयरिंग और बोनट के बीच फंस गया. कार को गैस कटर से काटकर चालक के शव को निकालने की कोशिश की गई लेकिन फिर भी शव नहीं निकला तो क्रेन मंगाकर कार के ​एक हिस्से को खींचकर शव बाहर निकाला गया. हादसे के बाद ट्रेलर का चालक मौके से भाग  गया.

दिल्ली के रहने वाले मृतक दंपत्ति

घटना शाम करीब 5 बजे देबारी पावर हाउस से गोवला घाटी के बीच की है. सूचना के तुरंत बाद प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया. प्रतानगर थाने की एएसआई पर्वतसिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मनीष गुप्ता(48)और ज्योति गुप्ता(45) के रूप में हुई है. यह परिवार दिल्ली के संत नगर निवासी है. इनका बेटा लक्ष्य गुप्ता गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती है.

ब्रिज से उतरते समय असंतुलित होकर पलटा ट्रेलर

उदयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रेलर और कार की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. ​ब्रिज से उतरते समय चालक ट्रेलर को न्यूट्रल में चला रहा था. जानकारी के अनुसार गोवला घाटी स्थित पावर हाउस के पास ब्रिज से उतरे समय तेज स्पीड ट्रेलर न्यूट्रल में था. ब्रिज से उतरते ही कुछ दूरी पर बेरीगेट देखकर उसने जैसे ही ब्रेक लगाए तो ट्रेलर असंतुलित होकर पलट गया.

हादसे में कार के उड़े परखच्चे

पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ट्रेलर में घुस गई. जिससे कार का बोनट पूरी तरह पिचक गया. कार में कार चालक के पास आगे की सीट पर महिला बैठी थी जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे वाली सीट पर लड़का सवार था, वो बुरी तरह से घायल हो गया. हॉस्पिटल में भर्ती लड़के की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.

हाईवे अथॉरिटी की लापरवाही से हुआ हादसा: स्थानीय ग्रामीण

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह एक्सीडेंट हुआ, वह एरिया डेंजर जोन घोषित है. यहां नेशनल हाईवे अथॉरिटी वालों की लापरवाही से आए दिन हादसे होते हैं. हाईवे अथॉरिटी ने ब्रिज से उतरते ही करीब 200 मीटर दूरी पर मेंटेनेंस के नाम पर बेरिगेट लगाए हुए थे. जिसकी वजह से कोई ब्रिज से उतरते समय चालक तेज स्पीड में होता है ओर बेरिगेट देखकर अचानक संतुलन खो देता है. इस हादसे में भी यहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें - चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, महाशिवरात्रि के लिए सामान लेने जा रहे नाना-नवासी की करंट लगने से दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
उदयपुर में भीषण हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में पति-पत्नी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;