विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, दो बड़े होटल समूह और इवेंट कंपनी के ठिकानों पर तलाशी

बुधवार को राजस्थान के उदयपुर जिले में आयकर विभाग की कार्रवाई से कारोबारियों में दहशत जैसा माहौल दिखा. मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर में करीब 27 ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने तलाशी अभियान चलाया.

Read Time: 2 min
उदयपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, दो बड़े होटल समूह और इवेंट कंपनी के ठिकानों पर तलाशी
उदयपुर में आयकर विभाग की कार्रवाई.

Income Tax Department Action in Udaipur: उदयपुर में आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. यहां दो बड़े होटल समूह और इवेंट कंपनी से ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई चल रही है. आधिकारिक रूप से कार्रवाई के बारे में अभी कुछ ठोस जानकारी तो सामने नहीं आई है.लेकिन स्थानीय स्तर से प्राप्त सूचना के अनुसार उदयपुर में दो बड़े होटल समूहों और वेडिंग इवेंट कम्पनी से जुड़े कारोबारियों के 27 ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है. छापेमारी में आयकर विभाग के आला अधिकारी कारोबार से संबंधित दस्तावेज और लेनदेन की जांच में जुटे हैं. 

साथ ही आय से अधिक सम्पत्ति के बारे में जांच की जा रही है. साथ ही इन ठिकानों पर पुलिस की टीम भी मौजूद हैं. सूत्रों के अनुसार फतह और रॉकवुड ग्रुप के होटल्स और अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग का सर्च अभियान जारी है. आज सुबह ही विभाग की टीमें होटल्स सहित अन्य ठिकानों पर कार्रवाई के लिए पहुंची थी. इसके अलावा मुम्बई ओर कोलकता के दो-दो जगहों पर कारवाई की जा रही है.

खबर अपडेट की जा रही है.

यह भी पढ़ें - सीकर की दो कोचिंग संस्थानों पर इनकम टैक्स की कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी, दस्तावेज जुटा रहे अधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close