विज्ञापन
Story ProgressBack

मेरे कार्यकर्ताओं को कुछ हुआ तो खैर नहीं... निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्‍या ने अधिकारियों को दी चेतावनी

निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के दौरान अधिकारियों को धमकी देने को लेकर चर्चा में आ गए हैं. आक्या ने अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दी, कि उनके कार्यकर्ताओं के साथ कुछ हुआ तो खैर नहीं.

Read Time: 4 min
मेरे कार्यकर्ताओं को कुछ हुआ तो खैर नहीं... निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्‍या ने अधिकारियों को दी चेतावनी
विधायक चंद्रभान सिंह आक्या (File Photo)

Chandrabhan Singh Akya MLA Chittorgarh: राजस्‍थान के चित्तौड़गढ़ से भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत दर्ज करने वाले निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्‍या फिर सुर्खियों हैं. इस बार चंद्रभान सिंह आक्‍या कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के दौरान अधिकारियों को धमकी देने को लेकर चर्चा में हैं. इस दौरान चन्द्रभान सिंह आक्या ने अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दी.

निर्दलीय कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं में है टकराव

बताया जा रहा है कि चित्तौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या और भाजपा पदाधिकारियों  के बीच तालमेल नही बैठ पा रहा है. यहां तक कि चुनाव जीतने के बाद निर्दलीय कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता भी किसी मीटिंग में साथ नज़र नही आ रहे हैं और खींचतान जारी हैं.

इसी बीच विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान अधिकारियों को धमकी दी. मीटिंग के दौरान चन्द्रभान ने कहा, कोई भी अधिकारी मेरे कार्यकर्ताओं को जीरो परसेंट नुकसान करेगा तो उसकी खैर नहीं होगी, ये मेरी गांरटी है. जो नए नेता पैदा हो रहे वो जल्दी ही खत्म हो जाएंगे. इनका ऐसा ईलाज होगा कि याद करेंगे.

प्रदेशाध्यक्ष पर पुरानी खुन्नस निकालने का आरोप

2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट कटने पर चन्द्रभान सिंह आक्या ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश जोशी पर पुरानी खुन्नस निकालने का आरोप लगाएं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी पर आरोप लगाते हुए कहा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी पुरानी खुन्नस के चलते उनका टिकट काटा हैं. 

चुनाव में भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले चन्द्रभान सिंह आक्या ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के सुरेंद्र सिंह जाड़ावत को तीसरी बार चुनाव नतीजों में पटकनी दी. वहीं भाजपा से चुनाव लड़ने वाले नरपत सिंह राजवी की जमानत भी जब्त हो गई. 

Latest and Breaking News on NDTV

भाजपा-निर्दलीय के बीच खींच रही लक्ष्मण रेखा

चन्द्रभान सिंह आक्या ने भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने के चलते भाजपा से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया. चुनाव के दौरान भाजपा और निर्दलीय के बीच बनी दूरिया अब भी मिटती हुई नही दिखाई दे रही हैं. ऐसे में निर्दलीय विधायक के साथ लगकर चुनाव जीतने वाले भी भाजपा की बैठकों से दूरिया बना रखी हैं.

पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान आक्या ने मंच तो साझा किया लेकिन भाजपा और निर्दलीय के मन की दूरिया दूर नही हो सकी. पिछले दिनों सहकारिता मंत्री के प्रथम बार चित्तौड़गढ़ आगमन पर भाजपा ने चित्तौड़गढ़ कलेक्ट्रेट पर स्वागत किया तो निर्दलीय विधायक व उनके समर्थकों ने नेहरू पार्क के पास मंच बनाया और स्वागत किया.

इस दौरान यह भी देखने को सामने आया कि सहकारिता मंत्री गाड़ी से उतर कर निर्दलीय विधायक के मंच तक पहुंचे और अभिवादन स्वीकार किया लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष समेत भाजपा के कई पदाधिकारी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे और सहकारिता मंत्री अकेले ही निर्दलीय विधायक का अभिवादन स्वीकार करने पहुंचे.

'मैं इतना कमजोर नही कि पार्टी विरोधी को वापस आने दूं'

चुनाव के दौरान भाजपा से बागी होकर चुनाव में निर्दलीय ताल ठोकने वाले चन्द्रभान सिंह आक्या को लेकर भाजपा उम्मीदवार नरपत सिंह राजवी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे एक महीने की छुट्टी पर नही जा रहे हैं वो पूरे पांच साल तो पार्टी से बाहर रहेंगे ही, उन्होंने आगे कहा कि मैं इतना कमजोर तो नही की पार्टी का विरोध करने वालों को पार्टी में आने दूं.

यह भी पढ़ें- Chittorgarh Lok Sabha Constituency: राजस्थान की चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट पर रहती है कांटे की टक्कर, भाजपा-कांग्रेस के लिए प्रत्याशी तय करना भी मुश्किल!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close