विज्ञापन

जयपुर पुलिस ने लौटाए चोरी और गुम हुए 533 मोबाइल, लोगों ने कहा- 'उम्मीद खो बैठे थे, धन्यवाद पुलिस'

शुक्रवार को जयपुर पुलिस ने चोरी और गुम हुए एक करोड़ रुपए के मोबाइल फोन मालिकों को लौटाया. चोरी हुए मोबाइल को पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे. बताया गया कि ये मोबाइल राजस्थान के अलग-अलग जिलों से चोरी हुए थे.

जयपुर पुलिस ने लौटाए चोरी और गुम हुए 533 मोबाइल, लोगों ने कहा- 'उम्मीद खो बैठे थे, धन्यवाद पुलिस'
जयपुर पुलिस ने फोन मालिकों को लौटाए चोरी और गुम हुए फोन.

Jaipur Police: जयपुर पुलिस ने चोरी के और खोए हुए 533 मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटाए हैं. इनकी कीमत करोड़ों में है.  डीसीपी साउथ दिगंत आनंद के निर्देश पर एडीसीपी पारस जैन के नेतृत्व में बनी टीम ने तकनीकी अनुसंधान के जरिए यह फोन बरामद किए थे. आज यह सभी फोन मालिकों को लौटाए गए. जिन लोगों ने फोन पाने की उम्मीद छोड़ दी थी, उन्हें जब फोन वापस मिले तो उनके चेहरे खिल गए. सभी ने जयपुर पुलिस को धन्यवाद कहा. 

डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने कहा सीईआईआर पोर्टल पर अगर लोग शिकायत करेंगे तो वहां से ऐसे सामान की रिकवरी हो सकती है. हमने अगस्त माह से अभियान चलाया था. स्पेशल टीम बनाई और 1 करोड़ की कीमत के फोन बरामद किए. 

मां के ऑपरेशन के आए थे जयपुर, बाइक सवारों ने छीन लिया था फोन

चित्तौड़गढ़ के अजय तिवारी अपनी मां के ऑपरेशन के लिए जयपुर आए थे. बस स्टैंड के पास उनका फोन 2 बाइक सवार ने छीन लिया. इतनी जल्दी सब कुछ हुआ कि वे कुछ समझ नहीं पाए. बाद में उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया. हालांकि उन्होंने अपने फोन को वापस पाने की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन गुरुवार को उन्हें जयपुर पुलिस ने फोन कर उन्हें अपना फोन लेकर जाने को कहा. वे कहते हैं कि मुझे सिर्फ मेरा फोन नहीं मिला बल्कि दिवाली का गिफ्ट मिल गया. 

अलग-अलग समय पर चोरी हुए फोन, जिसे जयपुर पुलिस ने जब्त किया और उसके मालिकों को लौटाया.

अलग-अलग समय पर चोरी हुए फोन, जिसे जयपुर पुलिस ने जब्त किया और उसके मालिकों को लौटाया.

चोरी हुए फोन को पाने वाले एक अन्य शख्स ने बताया कि 8 महीने पहले चोरी हुआ था. वे अपने ऑफिस से घर की तरफ जा रही थीं तभी उनके पापा का कॉल आया, जैसे ही उन्होंने फोन निकाला. बाइक सवार युवक उनका फोन छीन कर भाग गए. उन्हें भी उम्मीद नहीं लेकिन पुलिस ने तब भी कहा था कि उनका फोन मिल जाएगा और आज उन्हें फोन मिल गया. 

चोरी हुए फोन को इस टीम ने तलाशा

इस टीम में तकनीकी शाखा से रामसिंह, लोकेश कुमार, दिनेश कुमार, दामोदर, रविंद्र, रघुनाथ, अजयपाल, विक्रम सिंह, जितेंद्र, सवाई सिंह, शुभम, राम सिंह, राजेंद्र, बाबूलाल और मुकेश शामिल थे.

यह भी पढ़ें - फोन टैपिंग मामले में लोकेश शर्मा ने दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपे सबूत, अब गहलोत की बढ़ेगी मुश्किलें?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पिता के साथ स्कूल जाने निकली दो मासूम रास्ते से हुईं गायब, दो साधुओं पर अपहरण के शक के बाद माजरा कुछ और ही निकला
जयपुर पुलिस ने लौटाए चोरी और गुम हुए 533 मोबाइल, लोगों ने कहा- 'उम्मीद खो बैठे थे, धन्यवाद पुलिस'
Rajasthan Udaipur Student Noor will study at Queen Mary University of London, government give Rs 1 crore and Rs 1 lakh every month
Next Article
राजस्थान की नूर लंदन की Queen Mary University में करेगी पढ़ाई, सरकार देगी 1.10 करोड़ और हर महीने 1 लाख रुपये
Close