विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana ranaut Road show: पाली के बाद जोधपुर पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- कड़ी मेहनत करके मोदी जी का संकल्प पूरा करेंगे हम

Kangana ranaut Road show: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार रात 9 बजे जोधपुर में रोड शो किया. कंगना जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में वोट मांगने पहुंची. उन्होंने कहा कि हम मोदी जी के संकल्प को पूरा करेंगे. अबकी बार 400 के पार. इसको पूरा करने के कड़ी मेहनत करेंगे.

Read Time: 3 min
Kangana ranaut Road show: पाली के बाद जोधपुर पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- कड़ी मेहनत करके मोदी जी का संकल्प पूरा करेंगे हम
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंगलवार रात 9 बजे जोधपुर में रोड शो किया.

Kangana ranaut Road show: भाजपा ने कंगना रनौत को हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. कंगना रनौत पार्टी के प्रचार में राजस्थान पहुंची हैं. कंगना मंगलवार यानी 23 अप्रैल शाम में पाली में भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए रोड-शो किया. इसके बाद  शाम 8:15 तक पहुंचीं. जोधपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो कीं. सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के सेटेलाइट हॉस्पिटल हाउसिंग बोर्ड से उनका रोड शो शुरू हुआ.  कंगना रनौत को देखने के लिए काफी भीड़ पहुंच गई. कंगना के रोड शो में भाजपा के दिग्गज नेता भी मौजूद रहे. 

कल जैसलमेर में कैलाश चौधरी के लिए करेंगी रोड-शो

पाली में कंगना रनौत के रोड-शो में जय श्री राम के नारे लग रहे थे. अब कंगना बुधवार को दूसरे चरण के प्रचार अभियान के आखिरी दिन बाड़मेर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में जैसलमेर में एक रोड-शो करेंगी. बाड़मेर से शिव विधायक रविंद्र भाटी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में वहां का मुकाबला रोचक हो चुका है. कंगना के रोड-शो से पहले रविंद्र भाटी ने लोगों ने कहा कि कंगना को देखने जाना लेकिन वोट मुझे ही देना. 

भाजपा ने गजेंद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार मैदान में उतारा

जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने गजेंद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार मैदान में उतारा है. जोधपुर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा.  प्रचार अभियान बुधवार शाम को समाप्त हो जाएगा. प्रचार अभियान समाप्त होने से एक दिन पहले जोधपुर में भाजपा सांसद के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोड शो किया. 

जोधपुर की सीट पर शानदार रहा है बीजेपी का प्रदर्शन

2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के गजेंद्र सिंह शेखावत ने करीब पौने 3 लाख वोटों से कांग्रेस के उम्मीदवार को हराया था. गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कांग्रेस ने अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को मैदान में उतारा था. यही वजह है कि पार्टी ने इस बार फिर शेखावत पर विश्वास जताया है। इस बार कांग्रेस ने करण सिंह उचियारड़ा को बीजेपी के खिलाफ टिकट दिया है. करण सिंह सचिन पायलट खेमे के नेता हैं और पिछले कई साल से कांग्रेस में सक्रिय हैं. इस बार जोधपुर सीट पर रोचक मुकाबला हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कंगना रनौत का पहला रोड-शो, पाली में BJP प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए मांगे वोट, देखें कैसी थी भीड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close