विज्ञापन
Story ProgressBack

Khatu Shyam Mela: खाटूश्यामजी मेले में पैदल जा रही महिला श्रद्धालुओं को कार से मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल

Khatu Shyam Mela: खाटूश्याम जी का दर्शन करने जा रही कुछ महिला श्रद्धालुओं के साथ शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. पैदल खाटूश्याम जी के दरबार में जा रही महिलाओं को एक कार ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक महिला की मौत हो गई. जबकि तीन घायल हो गई.

Read Time: 3 min
Khatu Shyam Mela: खाटूश्यामजी मेले में पैदल जा रही महिला श्रद्धालुओं को कार से मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल
घटनास्थल पर छानबीन में जुटी पुलिस.

Khatu Shyam Mela: 11 मार्च से सीकर जिले के खाटूश्यामजी में बाबा श्याम का वार्षिक लक्खी मेला (Baba Shyam's Annual Lakhkhi Fair at Khatushyamji) शुरू हो चुका है. इस मेले में हर रोज देश भर से  बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को खाटूश्याम जी के दरबार में जा रही महिलाओं के साथ एक बुरा हादसा हो गया. यह हादसा सीकर जिले के पलसाना इलाके में हुआ. जहां खाटूश्यामजी लक्खी मेले में पैदल जा रही महिलाओं को तेज गति से आई इनोवा कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. 

एक महिला श्रद्धालु की मौके पर ही हुई मौत

कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक महिला श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य तीन महिला श्रद्धालु घायल हो गई. घायल महिलाओं में से दो गंभीर रूप घायल महिलाओं को इलाज के लिए पलसाना से सीकर के श्री कल्याण अस्पताल में रेफर किया गया। जहां से एक महिला श्रद्धालु की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया. हादसे की सूचना के बाद रानोली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

सीकर के राधाकिशनपुरा इलाके में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार तीनों महिलाएं आज सुबह सीकर शहर के राधाकिशनपुरा इलाके के पुरोहित जी की ढाणी से निशान पदयात्रा के साथ खाटूश्यामजी के लिए रवाना हुई थी. तीनों महिलाएं पलसाना के नजदीक मंडा मोड पर निशान यात्रा के साथ पीछे-पीछे चल रही थी. इस दौरान पीछे से तेज गति से आई इनोवा कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. 

पायल नामक श्रद्धालु की मौत, नीतू और पूजा घायल

कार की टक्कर लगने से एक महिला श्रद्धालु पायल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वही टक्कर लगने से तीन महिलाएं घायल हो गई. जिनमें से एक महिला को मामूली चोट आई और दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर घायल दोनों महिला श्रद्धालु नीतू जांगिड़ व पूजा जांगिड़ को पलसाना के राजकीय अस्पताल से सीकर के श्री कल्याण ट्रॉमा सेंटर इलाज के लिए रेफर किया गया. जहां पर नीतू जांगिड़ की हालत गंभीर होने पर उसे सीकर के एसके अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया. एक घायल महिला पूजा जांगिड़ का एसके अस्पताल में ही इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं - खाटू में बाबा श्याम का 11 दिवसीय वार्षिक लख्खी मेला, श्याम रंग में रंगी नजर आई खाटू नगरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close