विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok sabha Election 2024: मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना... लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद के बयान से बढ़ी सियासी हलचल

Lok Sabha Election 2024: मेरी गलती की सजा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ना देना क्योंकि पीएम मोदी जी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिलेगा... यह कहना है कि भाजपा सासंद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का. उनके इस बयान से राजस्थान की सियासी हलचल तेज हो गई है.

Read Time: 4 min
Lok sabha Election 2024: मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना... लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद के बयान से बढ़ी सियासी हलचल
बाड़मेर जैसलमेर के सांसद कैलाश चौधरी.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी तेज हो चली है. भाजपा, कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलें अपनी तैयारियों में जुटी हैं. भाजपा से प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जल्द जारी होने वाली है. इस बीच राजस्थान के एक भाजपा सांसद का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस बयान में भाजपा सांसद यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि मेरी गलती की सजा प्रधानमंत्री मोदी को मत देना... मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आया है. जहां केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. कैलाश चौधरी के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

दरअसल शुक्रवार को बाड़मेर में आयोजित कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि उनके कार्यकाल में जो संभव हो सका वो काम करने की कोशिश की है. लेकिन हर काम हो, हर किसी को जवाब दे पाऊं ये संभव नहीं है. कोई गलती भी हुई होगी लेकिन उन गलतियों की सजा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं मिले. क्योंकि देश को ऐसे आदमी का नेतृत्व दुबारा नहीं मिल सकता.

स्पेशल ट्रेन के शुभांरभ के मौके पर मंच से बोले मंत्री

दरअसल केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को बाड़मेर से मुनाबाव के बीच शुरू की गई स्पेशल रेल के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए थे और इसी कार्यक्रम में मंच बोलते हुए मंत्री ने कहा की देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल में इंफ्रास्ट्रक्चर के नजरिए से बेहतरीन कार्य हुए. लेकिन कांग्रेस ने पिछले 60 सालों में जो गड्ढे खोद रखे थे, पीएम मोदी ने पिछले 5 साल के कार्यकाल में उन खड्डो को भरने का काम किया है और इन 5 सालो में विकसित भारत की नींव रखी गई है और अब पीएम मोदी विकसित भारत के नींव को भरने का काम हो चुक है अब अगले अब विकसित भारत 2047 काम होगा.

मेरी गलती की सजा पीएम मोदी को ना देना, क्योंकि...

साथ ही मंत्री कैलाश चौधरी ने पूर्व की सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जितने काम करवाए, ऐसे काम देश में पहले की सरकारों ने किए होते तो हमारा देश कब का विकसित राष्ट्र बन जाता. इस दौरान मंत्री आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि हो सकता है कि मेरे से कोई गलती रही होगी, कहीं कोई चूक रही हो मेरे आने-जाने, मेरे समय में या आपसे बात करने में या कोई काम आपने कहा हो, उसे नहीं करने में क्योंकि सब जगह पर सब चीज नहीं होती है. उन्होंने कहा कि मेरी गलती की सजा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ना देना क्योंकि पीएम मोदी जी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिलेगा.

कैलाश चौधरी के बयान के सियासी मायने

कैलाश चौधरी के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. राजनीति के जानकारों का कहना है कि कैलाश चौधरी का टिकट खतरे में हैं. बीते कुछ दिनों में क्षेत्र में उनका विरोध भी देखने को मिला था. ऐसे में अब कैलाश चौधरी के इस बयान ने और भी अटकलें तेज कर दी है. अब देखना है कि भाजपा राजस्थान में किन-किन सांसदों का टिकट काटती है. 

यह भी पढ़ें - 56 लोकसभा सीटों पर BJP उम्मीदवारों के नाम फाइनल, जानें मोदी-शाह कहां से लड़ेंगे चुनाव?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close