विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: बालोतरा पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले, 'बूथ विजय संकल्प के जुट जाएं, हमारी जीत निश्चित'

Barmer-Jaisalmer-Balotra Seat: बालोतरा में आयोजित बूथ विजय संकल्प सम्मेलन के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनमें जोश भरते हुए कहा कि बूथ विजय संकल्प में जुए जाएं, जीत हमारी सुनिश्चित है. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है.

Read Time: 4 min
Lok Sabha Election: बालोतरा पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले, 'बूथ विजय संकल्प के जुट जाएं, हमारी जीत निश्चित'
बालोतरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सीएम भजनलाल शर्मा

Lok Sabha Election 2024: दो दिवसीय दौरे पर शनिवार बालोतरा पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें बूथ मैनेजमेंट का संदेश दिया. बालोतरा के नाकोड़ा स्थित लालबाग रिजॉर्ट में कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम ने विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों से भी बंद कमरे में मुलाकात की और फीडबैक लिया.

बालोतरा में आयोजित बूथ विजय संकल्प सम्मेलन के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनसे कहा, बूथ विजय संकल्प में जुए जाएं, जीत हमारी सुनिश्चित है. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है. 
बीजेपी कार्यकर्ता के साथ बैठक करते हुए सीएम भजनलाल

बीजेपी कार्यकर्ता के साथ बैठक करते हुए सीएम भजनलाल

भाजपा का कार्य यानी राष्ट्र का कार्य है ,हम काम इसलिए कर रहे हैं

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आप भाजपा जैसे संगठन में कार्य कर रहे हैं, भाजपा का कार्य यानी राष्ट्र का कार्य है ,हम काम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम देश को सर्वोपरि मानते हैं, राष्ट्रवाद की भावना को लेकर हम चलते हैं.

26 अप्रैल को हर बूथ कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ जुट जाएं

 सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा, हमारा लक्ष्य एक होता है कि हर समय हमारी शक्ति, हमारे विचार भारत मां को आगे लाने के लिए है यही लक्ष्य लेकर हम चल रहे हैं आज जो मंच पर बैठे हैं उन्होंने भी कभी आप ही तरह एक कार्यकर्ता में रूप में सेवाए दी है.

26 अप्रैल को लोकसभा के लिए होने वाले दूसरे चरण के लिए मतदान के लिए हर बूथ कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ जुट जाएं और भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करे.
बालोतरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भऱथे हुए सीएम भजनलाल शर्मा

बालोतरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भऱथे हुए सीएम भजनलाल शर्मा

पचपदरा और सिवाना सीट के विभिन्न प्रतिनिधियों से मिले राजस्थान सीएम

बालोतरा में देर रात सीएम ने मंडल अध्यक्षों, पार्षद व विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात कर फीडबैक लिया. बालोतरा प्रवास के दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद राजस्थान सीएम ने पचपदरा विधानसभा व सिवाना विधानसभा के विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों के साथ बन्द कमरे में मीटिंग की.

जैन, ब्राह्मण, माली, चौधरी समाज के प्रतिनिधि मंडल से मिले सीएम

बालोतरा यात्रा के दौरान राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर जैन, ब्राह्मण, माली और चौधरी सहित अन्य समाज के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडलों द्वारा की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया. कार्यक्रम में मंत्री के के विश्नोई,विधायक हमीर सिंह भायल,अरुण चौधरी,जिलाध्यक्ष बाबूसिंह सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

बाड़मेर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के बीच सीएम का दौरा बना चर्चा का विषय

बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर कड़े मुकाबले की संभावना के चलते बीजेपी अपना पूरा दमखम लगा रही है, प्रचार के शुरुआत में पिछड़ने के बाद प्रधानमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों सहित सभी दिग्गज नेताओं का बाड़मेर दौरे के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिली है. मुख्यमंत्री लगातार दूसरी बार बाड़मेर का दौरे पहुंचे हैं.

निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के उतरने से दिलचस्प हुआ मुकाबला

बाड़मेर-जैसलमेर-बालतोरा लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को मिल रहे जनसमर्थन पर पार्टी के तमाम पदाधिकारी भी चौकन्ने हो गए है. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को टिकट मिलने के बाद से अब यह सीट बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है और पार्ट ीकिसी भी कीमत पर इस सीट जीत सुनिश्चित करना चाहती है. 

ये भी पढ़ें-बाड़मेर और जोधपुर में किसकी होगी जीत? फलोदी सट्टा बाजार से मिल रहे संकेत, मैदान में मोदी के दो मंत्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close