विज्ञापन
Story ProgressBack

टिकट बंटवारे के बाद मिशन-25 में जुटी भाजपा, प्रचार के लिए LED रथ रवाना, CM शर्मा ने शेष 10 सीटों के लिए दिए बड़े हिंट

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद भाजपा अब इलेक्शन मोड में आ चुकी है. रविवार को राजस्थान में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने डोर टू डोर कैंपेन के लिए एलईडी प्रचार रथ रवाना किया.

Read Time: 3 min
टिकट बंटवारे के बाद मिशन-25 में जुटी भाजपा, प्रचार के लिए LED  रथ रवाना, CM शर्मा ने शेष 10 सीटों के लिए दिए बड़े हिंट
जयपुर से बीजेपी प्रचार रथ को रवाना करते पार्टी के नेता.

Lok Sabha Elections 2024: 195 उम्मीदवारों वाली पहली लिस्ट जारी होने के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार अभियान में जुट गई है. रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित अन्य पार्टी नेताओं ने डोर-टू-डोर प्रचार के लिए LED वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

ये प्रचार गाड़ियां प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों में जाएगी. जहां लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देगी. साथ ही इस प्रचार रथ में एक बॉक्स भी रखा गया है. जिसमें लोग अपने सुझाव डालेंगे. इन सुझावों के आधार पर भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी.  

मुख्यमंत्री भजनलाल बोले- तीसरी बार भी प्रचंड बहुमत से बनेगी मोदी सरकार

एलईडी वैन को रवाना करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कोई भी पार्टी चुनाव में घोषणा पत्र लेकर जाती है. अपना विजन बताती है. विधानसभा चुनाव में हमने गांव - गांव से सुझाव मंगवाए थे। लोगों की भावनाएं आई, गांव - तहसील की मांग आई. इस रथ के साथ-साथ एक मिस कॉल नम्बर है. उसमें तीन बार 90 है, जो बताता है कि तीसरी बार भी केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ मोदी सरकार बनेगी. 

सीएम ने आगे कहा कि हमने ईआरसीपी का वादा पूरा किया. यमुना का पानी लेकर आए शेखावाटी के लिए. उदयपुर से जो पानी बाहर जाता था, उसे भी रोकने का प्रयास किया है. हम संकल्प पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एक एक वादे पूरे करेंगे.

इसके साथ-साथ सीएम शर्मा ने राज्य की शेष बची 10 लोकसभा सीटों के बारे में भी बड़ा हिंट दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार, डबल रफ्तार से चलेगी. मैं यही कहना चाहता हूं. 60% टिकट फाइनल हो गए, बाकी भी जल्द ही हो जायेंगे. भाजपा आज इतनी मजबूत है तो कार्यकर्ताओं की बदौलत है. 

सीएम ने एक शेर के जरिए कहा- माना अगम अगाध सिंधु है, संघर्षों का पार नहीं है, किंतु डूबना मझधार में साहस को स्वीकार नहीं है. अबकी बार 25 सीटें आएंगी लेकिन हर बूथ से हम जीतेंगे और हर सीट 5 लाख के बड़े अंतर से जीतेंगे.


सीपी जोशी बोले- भजनलाल राजस्थान के भागीरथ

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का भागीरथ बताते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान को कई सौगातें दिलाई. विधानसभा में भी हमने सुझाव मांगे थे. लोकसभा में भी मांग रहे हैं. इसमें आम आदमी जो सुझाव देंगे, उसे संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा. भाजपा की सरकार ने काफी कम दिनों में अपने संकल्प के वादे पूरे किए हैं. इस बार भी जो सुझाव आयेंगे उसे संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा.

प्रचार रथ की रवानगी के बाद जयपुर में भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की बैठक भी शुरू हो गई है. यह बैठक प्रदेश कार्यालय में चल रही है. जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन हो रहा है. बैठक में विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारियों एवं प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारी भी शामिल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - समर्पित कार्यकर्ताओं को मौका, दागियों से दूरी, जनाधार वाले नेता को भी टिकट; BJP की पहली लिस्ट के संदेश
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close