विज्ञापन
Story ProgressBack

मालवीया ने किया खुलासा, बोले, 'मुख्यमंत्री के एक फोन कॉल पर भाजपा में हुए शामिल, अब लिया है कांग्रेस मुक्त वागड़ का संकल्प'

Mahendrajit Singh Malviya: कार्य योजना पर विस्तार से चर्चा करते हुए मालवीया ने कहा, अगले 15 दिन में जिले में एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें जिला प्रमुख रेशम मालवीया सहित बागीदौरा व आनंदपुरी क्षेत्र के प्रधान-उप प्रधान भी भाजपा में शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
मालवीया ने किया खुलासा, बोले, 'मुख्यमंत्री के एक फोन कॉल पर भाजपा में हुए शामिल, अब लिया है कांग्रेस मुक्त वागड़ का संकल्प'
महेंद्रजीत सिंह मालवीया (फाइल फोटो)

Big Revelation of Mahendrajit Singh Malviya: कांग्रेस में वरिष्ठ नेता रहे महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने बुधवार को खुद ही भाजपा में शामिल होने का राज खोल दिया है. बांसवाड़ा पहुंचे मालवीया ने बताया कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के एक फोन कॉल पर उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का मानस बनाया था. मालवीया ने बताया कि वह एक विशाल लक्ष्य को लेकर भाजपा में शामिल हुए हैं और जल्द वागड़ को कांग्रेस मुक्त करने का संकल्प लिया है.

रात 10 बजे सीएम भजनलाल शर्मा ने फोन करके उनसे बात की. जब मैंने सहमति जताई तो सीएम ने विस्तृत चर्चा करने के लिए जयपुर बुलाया, इसके बाद दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई, फिर भाजपा में उनके शामिल होने का रास्ता साफ हो गया और जयपुर में विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गए. 

अब कांग्रेस मुक्त वागड़ का लिया संकल्प

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद मालवीया ने उन्होंने कहा कि पहले चरण में जिला प्रमुख, प्रधान, उप प्रधान सहित पूरे पंचायत राज को कांग्रेस मुक्त करेंगे और उसके बाद कांग्रेस कमेटी के कई पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल होंगे और धीरे धीरे पूरा वागड़ कांग्रेस मुक्त होने के कगार पर पहुंच जाएगा.

कार्य योजना पर विस्तार से चर्चा करते हुए मालवीया ने कहा, अगले 15 दिन में जिले में एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें जिला प्रमुख रेशम मालवीया सहित बागीदौरा व आनंदपुरी क्षेत्र के प्रधान-उप प्रधान भी भाजपा में शामिल होंगे.

गौरतलब है कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने के बाद पहली बार बांसवाड़ा आने पर महेंद्रजीत सिंह मालवीय का स्वागत व अभिनंदन समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने स्वागत किया. इस दौरान स्वागत समारोह में संबोधित किया इस अवसर पर जिला प्रमुख रेशम मालवीया व आनंदपुरी उप प्रधान प्रेम प्रताप सिंह मालवीया भी मौजूद रहे, जिनके बहुत जल्द ही भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कहा कि वह एक विशाल लक्ष्य को लेकर भाजपा में शामिल हुए हैं और बहुत जल्द ही वागड़ को कांग्रेस मुक्त और भगवा मय करने का संकल्प लिया है.

एनडीटीवी से बातचीत करते हुए मालवीय ने कहा कि वह इस क्षेत्र का विकास करने के उद्देश्य से भाजपा में शामिल हुए हैं और बिना किसी स्वार्थ के इस क्षेत्र की सेवा करने का संकल्प लिया है साथ ही उन्होंने दोहराया कि बहुत जल्द यह पूरा क्षेत्र कांग्रेस मुक्त हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: 'अगर अयोध्या से भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जाती तो...' महेंद्रजीत मालवीय ने कांग्रेस पर कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close