विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: कांग्रेस वॉर रूम में इलेक्शन काउंटिंग पर मीटिंग के बाद डोटासरा बोले- 4 जून को चौंकाने वाले नतीजे आएंगे

Lok Sabha Elections Counting: लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती 4 जून को होगी. इसके लिए सभी चुनाव आयोग के साथ-साथ राजनीतिक दल भी अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. मंगलवार को राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने वॉर रूम में कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग की.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: कांग्रेस वॉर रूम में इलेक्शन काउंटिंग पर मीटिंग के बाद डोटासरा बोले- 4 जून को चौंकाने वाले नतीजे आएंगे
लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती पर कांग्रेस वॉर रूम में नेताओं के साथ मीटिंग करते गोविंद सिंह डोटासरा.

Lok Sabha Elections Counting: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सेन्ट्रल वॉर रूम पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक ली. बैठक में लोकसभा चुनाव-2024 में मतों की गिनती हेतु सभी लोकसभा क्षेत्रों में की जा रही तैयारियों एवं कार्यकर्ताओं को दी जा रहे प्रशिक्षण का फीडबैक लिया और प्रत्याशियों एवं मतगणना में भाग लेने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सजगता के साथ कार्य करने हेतु निर्देश दिए.

4 जून को चौंकाने वाले नतीजे आएंगेः डोटासरा

कांग्रेस मुख्यालय में लोकसभा चुनाव वॉर रूम कमेटी की मीटिंग लेने पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि देशभर में लोकसभा चुनाव का अंतिम सातवां चरण एक जून को होने जा रहा है. 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आएगें. यह नतीजे चौंकाने वाले होंगे. 

इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रही हैः डोटासरा

डोटासरा ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव की तस्वीर साफ होती नजर आ रही है. इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है. देश के एनडीए की सरकार को लोगों ने निकालने का काम किया है. पंजाब, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा सभी राज्यों में बीजेपी की हालत खराब है. राजस्थान के पहले चरण से इसकी शुरुआत हुई थी. मैं समझता हूं कि देश के लोगों की जरुरी मुद्दों पर मोदी सरकार ने कोई काम नहीं किया हर बार चुनाव के समय नए मुद्दे ला करके लोगों को बांटने का काम किया.

मुख्यमंत्री, मंत्री और अधिकारियों में समन्वय नहीः डोटासरा

प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच गहराई पेयजल और बिजली संकट पर डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में दिसंबर में भाजपा सरकार बनी थी तब से हम देख रहे हैं मुख्यमंत्री, मंत्री और अधिकारियों में कोई समन्वय नहीं है उसका खामियाजा आज प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है और अब तो हद हो गई साहब 55 डिग्री सेल्सियस तापमान में पानी बिजली के लिए हाहाकार मचा हुआ है.

जलदाय मंत्री के बयान पर डोटासरा बोले- यह खेदजनक

प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंत्री भारत भ्रमण पर निकले हुए हैं उनको राजस्थान की जनता से कोई सरोकार नहीं है जब उनसे सवाल किया जाता है तो वह उलूल-जुलूल बयान बयान देते हैं. पानी और बिजली की बात करते हैं तो मुख्यमंत्री और मंत्री उसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं है कल जिस तरह जलदाय मंत्री ने बयान दिया है बेहद खेद का विषय है उन्होंने जनता की पीड़ा को मजाक में उड़ा दिया जो की एक लोकप्रिय सरकार की निशानी नहीं है आज कहीं भी देख लो प्रदेश भर में पानी बिजली के लिए धरने प्रदर्शन हो रहे हैं.

मीटिंग में शामिल थे कांग्रेस के ये सब नेता

बैठक में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सेन्ट्रल वॉर रूम के चेयरमेन जसवन्त गुर्जर, कॉ-आर्डिनेटर राजेन्द्र यादव, छोटूराम मीणा, राहुल भाकर, शाश्वत पुरोहित, कंट्रोल रूम प्रभारी मुमताज मसीह,  मीडिया प्रभारी स्वर्णिम चतुर्वेदी, विधि प्रभारी कुलदीप सिंह पूनियां, सोशल मीडिया प्रभारी सुमित भगासरा, डाटा मैनेजमेंट प्रभारी पुष्पेन्द्र मीना उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ें - जलदाय मंत्री के बयान पर भड़के अशोक गहलोत, CM भजनलाल शर्मा को दे डाली सलाह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केंद्र सरकार ने नहीं भेजी ST छात्रों की छात्रवृत्ति, 14964 स्टूडेंट्स दो साल से कर रहे स्कॉलरशिप का इंतजार
Rajasthan Politics: कांग्रेस वॉर रूम में इलेक्शन काउंटिंग पर मीटिंग के बाद डोटासरा बोले- 4 जून को चौंकाने वाले नतीजे आएंगे
Mahipal Makrana's wife came forward in dispute with Shiv Singh Shekhawat, said- Fraudulently Called him and Beaten
Next Article
शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा
Close
;