विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो पीड़ित ने प्रधानमंत्री से मांगी इच्छामृत्यु

पीड़ित युवक मुकेश व्यास ने पोकरण उपखंड कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में पीड़ित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है.

Read Time: 2 min
चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो पीड़ित ने प्रधानमंत्री से मांगी इच्छामृत्यु
पोकरण थाना (फाइल फोटो)
जैसलमेर:

जिले के पोकरण कस्बे में सालभर पहले हुई चोरी की वारदात का खुलासा नहींं होने पर भावुक होकर पीड़ित ने प्रधानमंत्री से इच्छामृत्यु की अजोबोगरीब मांग की है. पीड़ित युवक मुकेश व्यास ने पोकरण उपखंड कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में पीड़ित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है.

नहींहुई कार्यवाही तो 21 सितंबर करेंगे आत्मदाह 

पीड़ित मुकेश ने बताया कि 'चोरी की वारदात का खुलासा नही होने पर उसे धरना दिया था, फिर भूख हड़ताल कर कार्यवाही की मांग की, एसपी साहब सहित तमाम अधिकारियों से गुहार लगाई. लेकिन पुलिस द्वारा बार-बार आश्वासन देने के बावजूद, कार्यवाही नहीं हुई. इससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है. पीड़ित ने कहा, मैंने एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है, अगर 20 सितम्बर तक मामले में खुलासा नहीं हुआ, तो 21 सितंबर को परिवार समेत आत्मदाह कर लूंगा.'

Latest and Breaking News on NDTV

1 साल पहले हुई थी वारदात, अब तक नहीं हुई कार्यवाही 

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल 28 अगस्त 2022 को रात्रि में पोकरण शहर के पुरोहितों की गली, वार्ड नम्बर 5 के निवासी मुकेश व्यास के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया था. चोर पीड़ित के घर से 44 तोला सोना, 70-80 तोला चांदी के आभूषण व दुकान की कमाई कें 3 लाख नकदी को लेकर फरार हो गए.

FIR दर्ज किए 1 साल हो गए, कोई हल नहीं निकला

पीड़ित द्वारा चोरी की वारदात की सूचना पुलिस थाना पोकरण को दी गई थी. पुलिस द्वारा एफआईआर (FIR-138 /31-8-2022) दर्ज की गई, लेकिन एक साल से अधिक समय होने के बावजूद भी चोरी में शामिल लोगों का खुलासा नहीं हुआ है, जिससे पीड़ित आहत है और अब परेशान होकर इच्छा मृत्यु की मांग कर रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close