विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 3 गिरफ्तार; स्कार्पियो और देसी कट्टा बरामद

अवैध हथियारों के विरुद्ध थाना सैंपऊ और डीएसडी टीम धौलपुर द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गई. गिरफ्तार तीन आरोपियों के पास से कई हथियार बरामद किए गए.

Read Time: 2 min
अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 3 गिरफ्तार; स्कार्पियो और देसी कट्टा बरामद
आरोपियों के साथ पुलिस टीम

धौलपुर जिला (Dholpur District) पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे सुदर्शन चक्र अभियान के तहत रविवार को अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. आपको बता दें अवैध हथियारों के विरुद्ध थाना सैंपऊ और डीएसडी टीम धौलपुर द्वारा संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन लेते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसमें बंटू पुत्र भोजीराम उम्र 31 वर्ष, निवासी अतिराज का पुरा थाना कंचनपुर, विष्णु पुत्र रामबरन उम्र 25 वर्ष, निवासी पिदावली, संग्राम सिंह पुत्र विद्याराम उम्र 28 साल निवासी बडरिया थाना नादनपुर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध देशी कट्टे 315 बोर और एक कट्टा 12 बोर, 10 जिंदा कारतूस सहित एक स्कॉर्पियो गाड़ी और 368000/ रुपए नगद बरामद किए हैं. आर्म्स एक्ट धारा 3/25 के तहत कार्रवाही करते हुए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे होने की भी संभावना की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- भीलवाड़ाः शोक सभा से लौट रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत, 2 अन्य घायल

इसे भी पढ़ें- एक लाख के इनामी गैंगस्‍टर विशनाराम को पुलिस ने पकड़ा, बचकर भागने की कोशिश के दौरान लगी चोट 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close