विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

प्रतापगढ़ : शिकार के लिए गया युवक 4 दिन से गुफे में फंसा, 4 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी कोई सुराग नहीं

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां जंगल में शिकार करने गया एक युवक 4 दिन से एक गुफा में फंसा है. गुरुवार को चार घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी लापता युवक के बारे में कोई सुराग नहीं लगा.

Read Time: 3 min
प्रतापगढ़ : शिकार के लिए गया युवक 4 दिन से गुफे में फंसा, 4 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी कोई सुराग नहीं
प्रतापगढ़ के जंगल में शिकार खेलने गए लापता युवक की तलाश में लगी टीम और स्थानीय लोग.

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी में शिकार के लिए जंगल गए एक युवक के लापता होने की खबर सामने आई है. युवक चार दिनों से लापता है. उसे एक गुफा में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने गुरुवार को युवक की तलाश में चार घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया. लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को यहां युवक के जंगल में शिकार करने जाने के बाद लापता होने की सूचना पर मिली. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अमित कुमार बुढ़ानिया और कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव के निर्देशन में आपदा प्रबंधन, एनडीआरएफ, वन विभाग, बिजली विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जंगल में पहुंची. 4 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवक का कोई सुराग नहीं लगा और ऑपरेशन को रोकना पड़ा. बताया जा रहा है कि कल सुबह फिर से ऑपरेशन की शुरुआत होगी.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि छोटीसादड़ी के करणपूरा कला ग्राम पंचायत के भोजपुरिया कमलिया गांव के रामा मीणा और उसके दो साथी चार दिन पहले जंगल में गए थे. राम मीणा उसके बाद से लापता है. उसकी तलाश जारी है.

जंगल में बिलनुफा गुफा में फंसे होने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार जंगल में एक बिलनुमा गुफा में शिकार के लिए अंदर गए. वहां पर तीनों के बीच झगड़ा हो गया. दो युवक तो बाहर आ गए लेकिन एक उसमें ही रह गया. दोनों युवकों ने गांव में आकर यह बात किसी को नहीं बताई .आज इस बात का जब खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना मिली तो युवक की तलाश शुरू की गई.
 

f22fntdo

प्रतापगढ़ के जंगल में स्थित इसी बिलनुमा गुफे में युवक के फंसे होने की आशंका.

गुफे में 25 फीट अंदर तक गया कैमरा, नहीं मिला सुराग 

बिलनुमा गुफा के बाहर एसपी अमित कुमार बुढ़ानिया एवं कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव के निर्देशन में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. क्योंकि गुफा काफी सकरी थी ऐसे में सर्च कैमरा डाला गया जो 25 फीट अंदर जाकर रुक गया. वहां पर इस प्रकार की कोई हलचल कमरे में कैद नहीं हुई. 

शिकार के साथ गए युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

हालांकि गुफा के अंदर से दुर्गंध आ रही थी. एसपी अमित कुमार ने बताया कि दुर्गंध मृत जानवर की भी हो सकती है. अंधेरा अधिक होने से फिलहाल सर्च ऑपरेशन को रोका गया है. शिकार के दौरान रामा मीणा के साथ गए दो साथियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि कहीं यह गुमराह तो नहीं कर रहे हैं. फिलहाल पूरी पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी

यह भी पढ़ें - प्रतापगढ़ की एक और महिला से दरिंदगी, दहेज के लिए पति ने कुएं में लटकाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close