विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर में भीषण सड़क हादसा, बिजली विभाग के AEN समेत चार की मौत, दो घायल

मंगलवार सुबह अलवर में बोलेरो-ट्रोला में खतरनाक भिड़ंत हो गई. इस हादसे की चपेट में आई बाइक भी 35 फीट खाई में गिर गई. वहीं बिजली विभाग के एईएन समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली सुरंग के पास सुबह हुआ है.

Read Time: 4 min
अलवर में भीषण सड़क हादसा, बिजली विभाग के AEN समेत चार की मौत, दो घायल
अलवर में सड़क हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ा क्षतिग्रस्त वाहन.
अलवर:

Accident News: अलवर में जिंदोली सुरंग के पास आज मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे सीमेंट से भरा ट्रोला और बोलेरो कार में भीषण भिड़ंत हो गई. भिडंत इतनी तेज थी कि दोनों वाहन सड़क से नीचे उतर गए और 30 फीट गहरी खाई में जा गिरे. जिसमें चार जनों की मौत हो गई.

यह सभी मृतक बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी थे. इसमें दो कर्मचारी घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार मृतकों में बिजली निगम के एईएन पीएलसीसी एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा व ड्राईवर बाबूलाल शामिल हैं. जबकि जेईएन राजेश गुर्जर, मैकेनिक मगन चंद मीना घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार बोलेरो गाड़ी में बिजली विभाग के कर्मचारी थे जो अलवर से जिंदोली की तरफ जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे सीमेंट से भरे 22 चक्का ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन टकराने के बाद जिंदोली सुरंग के बगल में करीब 30 फीट गहरी खाई में जाकर गिरे. बोलेरो में सवार चार जनों की मौत हो गई जबकि दो जन घायल हो गए. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में रेडियो मैकेनिक मदन मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए.

बचाव दल देरी से पहुंचने के कारण लोगों ने सड़क जाम कर दी. मृतकों के शव अभी मोर्चरी में रखवाए गए हैं. प्रशासनिक अमला भी अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचा है.

थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि बिजली विभाग के अभियंता और तकनीशियन जीप से अलवर से नीमराणा जा रहे थे और जिंदोली घाटी में अलवर की तरफ से आ रहे सीमेंट के एक ट्रोले से जीप की भिड़ंत हो गई. जिससे वह 30 फुट गहरे खड्डे में जा गिरी और बाद में सीमेंट का ट्रोला भी उस पर जा गिरा.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में सहायक अभियंता सुरेन्द्र सोनी (52), तकनीशियन नटवर शर्मा (37), रवीन्द्र सिंह (38), और चालक बाबूलाल (40) की मौत हो गई जबकि कनिष्ठ अभियंता राजेश गुर्जर (38) और तकनीशियन मदन चंद (46) घायल हो गए.

सीमेंट से भरे ट्रोले में सवार चालक और खलासी बच गए हैं. जैसे ही आसपास के लोगो को इस दुर्घटना का पता चला तो लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई और बोलेरो में दबे कर्मचारियों को निकालने का प्रयास किया. साथ ही जेसीबी सहायता से उन्हें बाहर निकाला गया और मृतकों के शवों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के मोर्चरी में लाया गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं. वहीं ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रोला चालक घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े: Bhajan Lal Sharma: चाय बनाते नजर आए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close